Move to Jagran APP

Kangana Ranaut Brother Wedding: पहली बार भाभी के साथ नजर आईं कंगना रनोट, दिखने में बेहद खूबसूरत हैं नईं नवेली दुल्हन

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट बीते कई दिनों से भाई करण की शादी की रस्मों में बिजी हैं। वह रस्मों की तस्वीरें और वीडियो भी शेयर की है। वहीं अब पहली बार कंगना अपने भाई और भाभी के साथ नजर आई हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 22 Oct 2020 01:41 PM (IST)Updated: Thu, 22 Oct 2020 01:41 PM (IST)
Kangana Ranaut Shares Brother Karan Ranaut Wedding Photos And Videos

नई दिल्ली,जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट के घर मेें इस वक्त खुशियों का महौल है। कंगना के भाई करण रनोट दूल्हा बन गए हैं। कंगना के भाई करण की शादी हो गई है। शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। वहीं  नई दुल्हन यानी कंगना की भाभी अंजली की तस्वीरें भी सामने आ चुकी है। कंगना की भाभी अंजली दिखने में बेहद ही खूबसूरत हैं। कंगना और उनकी बड़ी बहन रंगोली चंदेल ने भाई की वेड‍िंग की फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

Welcome to the family Anjali ❤️🥰 @anjalichauhan1993

A post shared by Rangoli Chandel (@rangoli_r_chandel) on

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट बीते कई दिनों से भाई करण की शादी की रस्मों में बिजी हैं। वह रस्मों की तस्वीरें और वीडियो भी शेयर की है। वहीं अब पहली बार कंगना अपने भाई और भाभी के साथ नजर आई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने भाई और भाभी संग नजर आ रही हैं। इस फेस्टिव माहौल को सभी हंसी मजाक के बीच जमकर एंजॉय कर रहे हैं। वीडियो और तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कंगना की भाई दिखने में वाकई बेहद खूबसूरत हैं। वहीं इस दौरान कंगना भी काफी खूबसूरत लग रही हैं।

वहीं कंगना ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी भाभी अंजली को आशीर्वाद देते नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'करण और अंजली को आशीर्वाद दें, आज हमारे घर बेटी आयी है मगर जब मैं अंजली के माता पिता के बारे में सोचती हूं तो दिल भारी हो जाता है। आज उनका घर सूना होगा, उन्होंने अपने दिल का एक हिस्सा काट कर हमें दे दिया। आज उनकी बेटी का कमरा खाली हो गया होगा, कन्यादान से बढ़कर कोई दान नहीं।'

कंगना रनोट के फैंस उनके भाई करण और भाई अंजली की तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस नए जोड़े को सोशल मीडिया पर फैंस जमकर बधाई दे रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.