Move to Jagran APP

Kangana Ranaut ने शेयर की ‘तेजस’ के सेट की तस्वीरें, कहा- ‘मेरी हीरोगिरी फैनगिरी में बदल गई’

अभिनेत्री कंगना रनोट अपने बेबाक अंदाज के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। अब उन्होंने रविवार को अपनी आगामी फिल्म की तेजस के सेट से तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो एयरफोर्स के जवान के साथ दिख रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sun, 03 Oct 2021 04:01 PM (IST)Updated: Sun, 03 Oct 2021 04:01 PM (IST)
Kangana Ranaut ने शेयर की ‘तेजस’ के सेट की तस्वीरें, कहा- ‘मेरी हीरोगिरी फैनगिरी में बदल गई’
Kangana Ranaut shared pictures from the sets of 'Tejas'. photo soruce @ kanganaranaut instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेत्री कंगना रनोट अपने बेबाक अंदाज के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। वो अक्सर देश के समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय भी व्यक्त करती रहती हैं। अब उन्होंने रविवार को अपनी आगामी फिल्म की तेजस के सेट से तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो एयरफोर्स के जवानों के साथ दिख रही हैं।

loksabha election banner

इन फोटोज को एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। तस्वीरों में कंगना ने ब्लू कलर की ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें उनकी फिल्म तेजस का नाम लिखा हुआ है। पहली तस्वीर में अभिनेत्री के साथ भारतीय वायु सेना के दो जवान सेल्फी लेते देख जा सकते हैं। दूसरी और तीसरी तस्वीर एक ग्रुप फोटो है, जिसमें अभिनेत्री वायु सेना के हैलीकॉप्टर के आगे खड़े होकर पोज दे रही हैं।

इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर कंगना रनोट ने कैप्शन लिखा कर बताया कि कैसे उनकी हीरोगिरी फैनगिरी में बदल गई। उन्होंने लिखा, 'जब हम अपनी फिल्म तेजस की शूटिंग कर रहे थे। तभी असली वायु सेना के अधिकारी और जवान उतरे तो मेरी हीरोगिरी पूरी तरह से फैनगिरी में बदल गई।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

कंगना ने आगे लिखा, 'वे इस आने वाली फिल्म के बारे में पहले से ही जानते थे और इसे देखना के लिए बेहद उत्सुक दिखाई दिए। ये मुलाकात बिल्कुल सुखद और उत्साहजनक थी। जय हिन्द।'

हाल ही में उन्होंने अपनी एक फिल्म को लेकर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलकात की, जिसकी एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सीएम योगी उन्हें एक उपहार भेंट कर रहे है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, 'माननीय मुख्यमंत्री जी ने मुझे वह सिक्का भेंट किया जो रामजन्म भूमि पूजन में प्रयोग किया गया था। मैं राम मंदिर पर अयोध्या नाम की फिल्म बना रही हूं। मेरे लिए ये एक अच्छा शगुन है और जिसे हम हिन्दी में आशीर्वाद कहते हैं। जय श्री राम।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

वहीं बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो इस साल धाकड़ इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता अर्जुन रामपाल भी अहम रोल निभा रहे हैं। इसके अलावा कंगना पूर्व पीएम इंद्रिरा गांधी पर आधारित फिल्म 'द इमरजेंसी' में इंजिका गांधी का किरदार निभाती नजर आएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.