नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की 'क्वीन' कही जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनोट इन दिनों अपनी फिल्म 'थलाइवी' को लेकर खासी सुर्खियां बटोर रही हैं। कंगना को इस फिल्म में जय ललिता का किरदार निभाने के लिए काफी सराहना मिल रही है। इसी बीच कंगना के फैंस के लिए एक खुशखबरी और आई है। जयललिता के किरदार के बाद अब कंगना जल्द ही 'माता सीता' का किरदार निभाती हुई नजर आने वाली हैं। इस बारे में खुद कंगना ने ही सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है।

कंगना रनोट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट के जरिए कंगना ने बताया है कि वो अलौकिक देसाई के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'सीता' में मुख्य किरदार निभाने वाली है। कंगना ने अपनी पोस्ट में ये भी बताया कि वो इस किरदार को लेकर खासी उत्साहित हैं। कंगना ने पोस्ट में लिखा, 'द इनकेरनेशन- सीता, मैं बहुत खुश हूं इस फिल्म में टाइटल रोल निभाने के लिए इस टैलेंटेड आर्टिस्ट की टीम के साथ। सीता राम के आशीर्वाद से। जय सियाराम'।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

अलौकिक देसाई की ये फिल्म कई महीनों से चर्चा का विषय बनी हुई थी। फिल्म के लिए कई अभिनेत्रियों का नाम सामने आया था। इससे पहले खबरें थीं कि इस फिल्म में सीता के किरदार के लिए करीना कपूर खान को चुना गया है। लेकिन करीना ने इस फिल्म के लिए 12 करोड़ रुपये की फीस की मांग की। जिसके बाद अब ये करिदार करीना की झोली से फिसलकर कंगना रनोट की झोली में गिर गया है। इस खबर से कंगना रनोट के फैंस के बीच खासी खुशी देखी जा रही है।

बता दें कि ये फिल्म एक मायथोलॉजिकल ड्रामा फिल्म है। जिसका निर्देशन अलौकिक देसाई करने जा रहे हैं। ये फिल्म भव्य सेट पर बनेगी। ए ह्यूमन बीइंग स्टूडियो के बैनर तले बनने जा रही इस फिल्म की कहानी को खुद अलौकिक देसाई ने केवी विजयेंद्र प्रसाद के साथ मिलकर लिखा है। फिल्म के संवाद मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं। ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भीषा में भी रिलीज की जाएगी।

Edited By: Pratiksha Ranawat