Move to Jagran APP

पहली ही फिल्म के बाद Kangana Ranaut को मिला था पॉलिटिक्स ज्वाइन करने का ऑफर, बोलीं- हमारे परिवार में तो...

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangna Ranaut) फिल्मों के बाद पॉलिटिक्स में अपना सिक्का जमाने चली हैं। एक पॉडकास्ट इंटरव्यू में कंगना ने बात करते हुए बताया कि वो पॉलिटिक्स और फिल्मों को कैसे देखती हैं। इस पर बात करते हुए कंगना ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में काम करना राजनीति की तुलना में आसान है। कंगना ने पॉलिटिक्स को डॉक्टर्स की लाइफ से कंपेयर किया।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Thu, 13 Jun 2024 10:20 AM (IST)
Kanagana Ranaut give her view on leaving bollywood

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कंगना रनौत ने हाल ही के लोकसभा चुनाव में बीजेपी के टिकट पर मंडी से चुनाव लड़ा और जीत हासिल की। इस समय कंगना अपने एक्टिंग करियर और पॉलिटिक्स के बीच बैलेंस बनाने में लगी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने आगे के प्लान को लेकर बात की।

द हिमाचली पॉडकास्ट को दिए इंटरव्यू में कंगना ने कहा, "फिल्मों में काम करना राजनीति की तुलना में बहुत आसान है। उन्होंने यह भी शेयर किया कि ये पहली बार नहीं है जब उन्हें पॉलिटिक्स में आने का ऑफर मिला है। कंगना ने बताया कि उन्हें अपनी डेब्यू फिल्म गैंगस्टर के बाद ही पॉलिटिक्स में एंट्री का टिकट ऑफर हुआ था।"

कंगना ने आगे कहा, 'मेरे परदादा कम से कम तीन बार विधायक रहे। इसलिए जब आप ऐसे परिवार से होते हैं और कुछ सफलता का स्वाद चखते हैं, तो स्थानीय नेता आपसे संपर्क करते हैं। यह बहुत आम बात है।'

परिवार के लोगों को भी आया था ऑफर

कंगना ने बताया कि उनके पिता को भी ये ऑफर मिला था। एसिड हमले से बचने के बाद मेरी बहन को राजनीति में शामिल होने का ऑफर मिला था। इसलिए हमारे लिए राजनीतिक प्रस्ताव मिलना कोई बड़ी बात नहीं है। कंगना को साल 2019 में पॉलिटिक्स में शामिल होने का प्रस्ताव मिला था।

उन्होंने कहा कि अगर मैं इसमें दिलचस्पी नहीं लेती तो मुझे इतनी परेशानी से नहीं गुजरना पड़ता। मैं इसे एक ब्रेक की तरह नहीं देख रही हूं। यह बहुत कठिन जगह है और मैं इसके लिए तैयार हूं। अगर भगवान ने मुझे यह मौका दिया है तो मैं इसे पूरी ईमानदारी से जरूर निभाऊंगी।

यह भी पढ़ें: 'शुक्र है मैंने उनके साथ तब काम किया वरना...', Chirag Paswan नहीं छोड़ते बॉलीवुड तो झेलना पड़ता कंगना का ये ताना

फिल्मों में काम करना आसान

कंगना ने जब ये सवाल किया गया कि क्या पॉलिटिक्स ज्वाइन करने के बाद वो एक्टिंग छोड़ देंगी तो इस बात के जवाब में कंगना ने बताया कि उनका एक्टिंग छोड़ने का कोई इरादा नहीं है। कंगना ने कहा,"मैं उनमें से हूं जो अपने जुनून को फॉलो करते हैं। अगर आप मुझे फिल्म इंडस्ट्री में देखेंगे तो मैं एक एक्टर,एक लेखक,डॉयरेक्टर और प्रोड्यूसर हूं।"

उन्होंने आगे कहा, "मेरे राजनीतिक करियर में अगर मुझे लोगों के साथ जुड़ना होगा,तो मैं इसके साथ आगे बढ़ूंगी। हालांकि, मैं इस बात से इनकार नहीं करूंगी कि फिल्म इंडस्ट्री में काम करना राजनीति की तुलना में आसान है।"

यह भी पढ़ें:  Kangana Ranaut: वर्क कल्चर और वीकेंड पर MP कंगना रनौत का बड़ा कमेंट, सुन ऑफिस कर्मचारियों की बढ़ जाएगी बेचैनी?