Move to Jagran APP

Kangana Ranaut To Users: कंगना ने यूजर्स को कहा- 'मेरी बातों से बोर हो गए हैं तो मुझे ब्लॉक कर दें'

Kangana Ranaut To Users एक्ट्रेस बॉलीवुड से जुड़े मुद्दों से लेकर अन्य सामाजिक मुद्दों पर भी अपनी राय रखती हैं। कई बार फैंस को शिकायत भी रहती है कि एक्ट्रेस हर किसी मुद्दे पर प्रतिक्रिया देती रहती हैं जो उन्हें पसंद नहीं आती।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 10 Nov 2020 02:16 PM (IST)Updated: Wed, 11 Nov 2020 07:51 AM (IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट (फाइल फोटो )

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिविटी रहती हैं। एक्ट्रेस बॉलीवुड से जुड़े मुद्दों से लेकर अन्य सामाजिक मुद्दों पर भी अपनी राय रखती हैं। कई बार फैंस को शिकायत भी रहती है कि एक्ट्रेस हर किसी मुद्दे पर प्रतिक्रिया देती रहती हैं, जो उन्हें पसंद नहीं आती। सोशल मीडिया पर उनकी सक्रियता की आलोचना भी कई बार हुई है, जिसका अब कंगना ने जबरदस्त जवाब दिया है। कंगना ने उन सभी फैंस को सीधे शब्दों में जवाब दे दिया है, जो उन्हें चुप रहने की सलाह दे रहे थे।

loksabha election banner

एक्ट्रेस ने ट्विटर के जरिए उन लोगों को सीधे सीधे कह दिया है कि अगर वो उन्हें चुप करना चाहते हैं तो वो उन्हें ब्लॉक कर सकते हैं। ऐसे में कंगना ने सटीक जवाब दिया है कि वो अपनी आवाज ऐसे ही बुलंद रखेगी और जिस व्यक्ति को उनका यह तरीका पसंद ना आए तो वो उन्हें अनफॉलो कर दें। एक्ट्रेस ने ट्विटर पर लिखा- 'वे सभी फैन जो पूरे दिन मेरे ट्वीट्स चेक करते रहते हैं, कहते हैं कि वह मेरी बातों से बोर हो गए हैं और मुझसे कहते हैं मुझे खामोश रहना चाहिए, मुझे ब्लॉक कर दें।

साथ ही उन्होंने आगे कहा, 'अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो आप साफ तौर पर मुझसे खुश हैं। नफरत करने वाले की तरह मुझे प्यार न करें। अगर इससे बेहतर रास्ता नहीं जानते तो ऐसा ही करें। प्याऱ।' इससे पहले भी एक्ट्रेस ने कई बार कुछ लोगों को अनफॉलो करने के लिए कहा है। यहां तक कि एक्ट्रेस ने भी कई लोगों को ब्लॉक किया है, जो उनके खिलाफ कमेंट कर रहे थे।

कंगना ने फिल्मी मुद्दों के साथ, राजनीतिक मुद्दों पर भी अपनी राय देती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव को लेकर भी अपनी राय दी थी। दरअसल, उन्होंने यूएस के अगले राष्ट्रपति की तुलना फिल्म गजनी में आमिर खान के कैरेक्टर से कर दी थी। हालांकि, उन्होंने उपराष्ट्रपति बनने जा रहीं कमला हैरिस की तारीफ की है। अभी एक्ट्रेस थलाइवी में बिजी हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.