Move to Jagran APP

पासपोर्ट विवाद के बीच कंगना रनोट को आई फिल्म की याद, कहा ‘शूटिंग शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकती’

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट देश के तमाम समसामयिक मुद्दों पर अपने विचार व्यक्त करती रहती हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी आगामी फिल्म धाकड़ का एक पोस्टर शेयर किया है जिसमें वो हाथों में मिशन गन और पिस्तौल लिए नजर आ रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 16 Jun 2021 05:46 PM (IST)Updated: Wed, 16 Jun 2021 05:46 PM (IST)
Kangana Ranaut remembers film in mid of passport controversy, says 'cannot wait to start shooting'

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस कंगना रनोट अपने सोशल मीडिया पर सक्रियता और देश के तमाम समसामयिक मुद्दों पर अपने विचारों को लेकर चर्चा में रहती हैं। अब उन्होंने अपने आगामी फिलम 'धाकड़' का एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो शानदार अंदाज में दिख रही हैं।

loksabha election banner

अभिनेत्री कंगना रनोट ने बुधवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें वो अपने हाथ में मिशन गन और पिस्तौल लिए नजर आ रही हैं। इस पोस्टर में उनका ये लुक बेहद खतरनाक दिख रहा है। पोस्टर में उनके पीछे पलटी हुई कार भी नजर आ रही है। अभिनेत्री के पोस्ट कर सोशल मीडिया पर उनके फैंस दिल खोलकर लाइक कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। पोस्टर को इंस्टा. स्टोरी पर शेयर कर अभिनेत्री ने कैप्शन लिखा, ‘धाकड़ की शूटिंग शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकती।’

Kangana

इस धमाकेदार थ्रिलर फिल्म में अभिनेत्री कंगना रनोट मुख्य किरदार निभा रही हैं। फिल्म में उनके अलावा अभिनेता अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्त भी अहम रोल में नजर आने वाली हैं। इस एक्शन फिल्म को रजनीश घई के निर्देशन में बनाया जा रहा है। इस फिल्म से रजनीश निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म को 1 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा सकता है।

 Kangana1

हाल ही में वो अपने पासपोर्ट रिन्यू को लेकर कू एप्प पर के पोस्ट शेयर की थी। अब उन्होंने इस पोस्ट के स्क्रीनशॉर्ट के साथ अपने इंस्टा. स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने आमिर खान का उदाहरण देते हुए लिखा, ‘जब एक्टर आमिर खान ने भारत को असहिष्णु कहकर बीजेपी सरकार को नाराज कर दिया था। तो उन्हें परेशान नहीं किया गया था और ना ही उनकी फिल्मों या शूटिगों को रोका गया था।’

बात अगर कंगना के वर्कफ्रंट की करें तो वो ‘धाकड़’ के अलावा जल्द ही फिल्म ‘थलाइवी’ में नजर आने वाली है। जो तमिलनायडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक हैं। इस फिल्म कंगना रनोट जयललिता का रोल प्ले कर रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.