नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट मशहूर अभिनेता, निर्माता-निर्देशक करण जौहर के खिलाफ हमेशा से बेबाकी से बोलती रहती हैं। वह करण पर बहुत बार नेपोटिज्म फैलाने का आरोप भी लगा चुकी हैं। अब कंगना रनोट ने बिना नाम लिए करण जौहर के मशहूर टॉक शो कॉफी विद करण को लेकर प्रतिक्रिया दी है। साथ ही मशहूर अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल की तारीफ की है।

कंगना रनोट ने सिमी ग्रेवाल के इंटरव्यू लेने के तरीके की तारीफ की है। सिमी ग्रेवाल भी टॉक शो होस्ट कर चुके हैं। उनके शो का नाम ‘रेन्डेजवस विथ सिमी ग्रेवाल’ था। यह टॉक शो साल 1997 में प्रसारित होता था। अभिनेत्री के इस शो में बॉलीवुड सहित देश की कई हस्तियां हिस्सा हुआ करती थीं। सिमी ग्रेवाल ने साउथ सिनेमा की मशहूर दिवंगत अभिनेत्री और तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता का भी इंटरव्यू लिया था।

ऐसे में कंगना रनोट ने सिमी ग्रेवाल और उनके शो ‘रेन्डेजवस विथ सिमी ग्रेवाल’की तारीफ की है। साथ ही बिना नाम लिए कॉफी विद करण शो को कामुकता से भरा बताया है। दरअसल हाल ही में कंगना रनोट की फिल्म थलाइवी का ट्रेलर रिलीज हुआ है। उनकी यह फिल्म जे जयललिता की बायोपिक है। वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने हाल ही में जे जयललिता के उस इंटरव्यू की तारीफ की है जो सिमी ग्रेवाल ने ‘रेन्डेजवस विथ सिमी ग्रेवाल’शो में लिया था।

इस इंटरव्यू को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर ने ट्विटर पर सिमी ग्रेवाल की तारीफ की। यूजर के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना रनोट ने भी सिमी ग्रेवाल की तारीफ की और बिना नाम लिए करण जौहर की आलोचना की है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'हां, सिमी ग्रेवाल ने एक सेलिब्रिटी के वास्तविक सार को पेश किया था। विषय को पूरी तरह स्केच करती थीं। रेन्डेजवस विद जया मां एपिसोड ने मेरी रिसर्च करने में काफी मदद की।'

कंगना रनोट ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, 'वहीं यही चीज कुछ पापा बने फिरते उन लोगों के इंटरव्यू में नहीं हो सकता जो एक दूसरी की बुराई, बुली, गॉसिप और कुंठित कामुकता के बारे में होते हैं।' कई सोशल मीडिया यूजर्स कंगना रनोट के इस ट्वीट को करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण से जोड़कर देख रहे हैं। सोशल मीडिया पर कंगना रनोट का यह ट्वीट भी तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस भी उनेक इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।  

Edited By: Anand Kashyap