Move to Jagran APP

महाराष्ट्र में सियासी उथल-पुथल पर बोलीं कंगना रनोट, 'जब शिव सेना ही हनुमान चालीसा पर रोक लगाए...'

Kangana Ranaut On Maharashtra Political Crisis कंगना रनोट ने वीडियो में किसी का नाम लिये बिना अपनी बात रखी है। उन्होंने उद्धव सरकार के पतन को हनुमान चालीसा से जोड़कर कहा है। कंगना ने 2020 में भी वीडियो जारी किया था जब उनके मुंबई ऑफिस पर तोड़फोड़ की गयी थी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 30 Jun 2022 01:02 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jun 2022 05:45 PM (IST)
महाराष्ट्र में सियासी उथल-पुथल पर बोलीं कंगना रनोट, 'जब शिव सेना ही हनुमान चालीसा पर रोक लगाए...'
Kangana Ranaut On Maharashtra Political Crisis. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। महाराष्ट्र में चल रही सियासी उथल-पुथल पर कंगना रनोट ने तंज कसा है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करके पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे पर तगड़ा निशाना साधा है। कंगना ने कहा कि हनुमान जी शिव जी का बारहवां अवतार माने जाते हैं और शिव सेना ने हनुमान चालीसा पर प्रतिबंध लगाया तो यह होना ही था। 2020 में जब कंगना के मुंबई स्थित दफ्तर पर बीएमसी ने तोड़फोड़ की थी, तब भी कंगना ने वीडियो जारी करके उद्धव ठाकरे को आड़े हाथों लिया था। यह वीडियो पिछले दिनों दोबारा वायरल हुआ था।

loksabha election banner

कंगना वीडियो की शुरुआत में कहती हैं- 1975 के बाद यह समय भारतीय लोकतंत्र का सबसे महत्वपूर्व समय है। 1975 में लोक नेता जेपी नारायण की एक ललकार सिंहासन छोड़ो कि जनता आती है से सिंहासन हिल गये थे। 2020 में मैंने कहा था कि लोकतंत्र एक विश्वास है और सत्ता के घमंड में आकर जो इस विश्वास को तोड़ता है, उसका घमंड टूटता है। यह कोई व्यक्ति विशेष की शक्ति नहीं है। यह शक्ति है सच्चे चरित्र की और दूसरी बात हनुमान जी को शिव जी का बारहवां अवतार माना जाता है और शिव सेना ही हनुमान चालीसा को बैन कर दे तो फिर शिव भी नहीं बचा सकता इसके बाद कंगना हर हर महादेव और जय हिंद कहकर अपनी बात को विराम देती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.