Move to Jagran APP

Panga Trailer: कंगना रनौत ने मीडिया को नहीं, एक फैन को बताया- 'कब रिलीज होगा पंगा का ट्रेलर'

Kangana Ranaut Film Panga Trailer कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने एक फैन को बताया कि उनकी फिल्म पंगा का ट्रेलर कब रिलीज होने वाला है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Thu, 28 Nov 2019 11:28 AM (IST)Updated: Thu, 28 Nov 2019 11:29 AM (IST)
Panga Trailer: कंगना रनौत ने मीडिया को नहीं, एक फैन को बताया- 'कब रिलीज होगा पंगा का ट्रेलर'

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की जल्द ही बैक टू बैक कई फिल्में आने वाली हैं। जयललिता की बायोपिक के साथ ही कंगना स्पोर्ट्स ड्रामा 'पंगा' के लिए भी काम कर रही हैं, जो थलाइवी से पहले रिलीज होने वाली है। जिस तरह कंगना ने थलाइवी के लिए अपने लुक और वजन में काफी बदलाव किया है, ठीक वैसे ही कंगना ने पंगा के लिए भी अपनी फिटनेस पर ध्यान दिया था।

loksabha election banner

पंगा में कंगना अलग ही लुक में नजर आएंगी, इस वजह से लोगों को फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है। अब कंगना ने खुद ही इस बात की जानकारी दी है कि फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज होने वाला है। कंगना ने इंस्टाग्राम पर फैंस से Q&A सेशन के दौरान पंगा के ट्रेलर के बारे में बताया। इस दौरान एक फैन ने कंगना से पूछा कि पंगा का ट्रेलर कब रिलीज होने वाला है, इसके जवाब में कंगना ने बताया- 23 दिसंबर।

अश्विनी अय्यर तिवारी की इस फिल्म में एक कबड्डी प्लेयर की भूमिका में नजर आएंगी। कंगना के अलावा फिल्म में रिचा चड्ढा, नीना गुप्ता और जस्सी गिल प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। कबड्डी पर आधारित यह फिल्म अगले साल 24 जनवरी को रिलीज होने वाली है। फिल्म की शूटिंग भी देश के कई शहरों में की गई है और फिटनेस पर भी कंगना ने काफी ध्यान दिया है।

 

View this post on Instagram

#ThrowbackTuesday #TBT . . #Repost @gqindia (@get_repost) ・・・ #GQArchives, Kangana Ranaut: “I still feel the same way I did when I left home, that I need to find out what I like to do. Maybe I’d write a book, or open a little café somewhere” 📸 Tarun Vishwa ________________________________________ #kanganaranaut #GQShoot #womenwelove #throwback #archive #GQWomen #bollywood

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

बता दें कि पंगा के अलावा कंगना की फिल्म थलाइवी भी सुर्खियों में हैं। फिल्म का टीजर और फर्स्ट लुक जारी हो गया है, जिसमें तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन को दिखाया जाएगा। इसके लिए भी कंगना को भी काफी मुश्किल हो रही है, क्योंकि उन्हें एक फेज में जयललिता के फिल्मी जीवन को दिखाना है और एक फेज में जयललिता की राजनीतिक जीवन।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.