नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की जल्द ही बैक टू बैक कई फिल्में आने वाली हैं। जयललिता की बायोपिक के साथ ही कंगना स्पोर्ट्स ड्रामा 'पंगा' के लिए भी काम कर रही हैं, जो थलाइवी से पहले रिलीज होने वाली है। जिस तरह कंगना ने थलाइवी के लिए अपने लुक और वजन में काफी बदलाव किया है, ठीक वैसे ही कंगना ने पंगा के लिए भी अपनी फिटनेस पर ध्यान दिया था।

पंगा में कंगना अलग ही लुक में नजर आएंगी, इस वजह से लोगों को फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है। अब कंगना ने खुद ही इस बात की जानकारी दी है कि फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज होने वाला है। कंगना ने इंस्टाग्राम पर फैंस से Q&A सेशन के दौरान पंगा के ट्रेलर के बारे में बताया। इस दौरान एक फैन ने कंगना से पूछा कि पंगा का ट्रेलर कब रिलीज होने वाला है, इसके जवाब में कंगना ने बताया- 23 दिसंबर।

अश्विनी अय्यर तिवारी की इस फिल्म में एक कबड्डी प्लेयर की भूमिका में नजर आएंगी। कंगना के अलावा फिल्म में रिचा चड्ढा, नीना गुप्ता और जस्सी गिल प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। कबड्डी पर आधारित यह फिल्म अगले साल 24 जनवरी को रिलीज होने वाली है। फिल्म की शूटिंग भी देश के कई शहरों में की गई है और फिटनेस पर भी कंगना ने काफी ध्यान दिया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#ThrowbackTuesday #TBT . . #Repost @gqindia (@get_repost) ・・・ #GQArchives, Kangana Ranaut: “I still feel the same way I did when I left home, that I need to find out what I like to do. Maybe I’d write a book, or open a little café somewhere” 📸 Tarun Vishwa ________________________________________ #kanganaranaut #GQShoot #womenwelove #throwback #archive #GQWomen #bollywood

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

बता दें कि पंगा के अलावा कंगना की फिल्म थलाइवी भी सुर्खियों में हैं। फिल्म का टीजर और फर्स्ट लुक जारी हो गया है, जिसमें तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन को दिखाया जाएगा। इसके लिए भी कंगना को भी काफी मुश्किल हो रही है, क्योंकि उन्हें एक फेज में जयललिता के फिल्मी जीवन को दिखाना है और एक फेज में जयललिता की राजनीतिक जीवन।

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस