नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनोट इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'थलाइवी' को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। बीते दिनों कंगना की फिल्म तो थिएटर ना मिलने से अभिनेत्री काफी नाराज थीं। लेकिन सिनेमाघर मालिकों के साथ बातचीत से ये मामला कुछ हद तक सुलझ गया है। अब कंगना की फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। कंगना भी फिल्म के प्रमोशन मे लग गई हैं। कंगना रनोट जल्द ही अब टेलीविजन के सबसे मजेदार और चर्चित शो में अपने फिल्म का प्रमोशन करने पहुंच रही हैं।

ये शो कोई और नहीं बल्कि 'द कपिल शर्मा शो' है। छोटे पर्दे का सबसे चर्चित कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा' में तमाम बॉलीवुड सेलेब्स अपनी फइल्म का प्रमोशन करने आते हैं। इसी कड़ी में कंगना रनोट भी अपनी आगामी फिल्म 'थलाइवी' के प्रमोशन के लिए इस शो में शामिल होने वाली है। कंगना ने इस बारे में खुद ही सोशल मीडिया के जरिए बताया है। कंगना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ कंगना ने कैप्शन में लिखा, 'द कपिल शर्मा शो में थलाइवी को प्रमोट करने के लिए तैयार हूं।'

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

कंगना ने जो तस्वीर शेयर की है इसमें वो मस्टर्ड यलो (पीले) रंग की साड़ी पहनी हुई है। कंगना ने इस साड़ी के साथ साउथ इंडियन लुक कैरी किया है। पीले रंग की साड़ी में गोल्डन एम्ब्रॉइडरी की बॉर्डर है जो इसकी खूबसूरती को और भी निखार रही हैं। इसके साथ कंगना ने ट्रेडिशनल स्टेटमेंट ज्वेलरी (नेकलेस, झुमकी, कंगन) पहनी हुई है। वहीं उन्होंने अपने लुक को बालों में गजरा लगाकर कम्प्लीट किया है। इसी के साथ कंगना ने साउथ इंडियन स्टाइल में बिंदी भी लगाई है जो उनके लुक पर चार चांद लगा रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

कंगना ने इस लुक में कई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की है। जिनमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। कंगना रनोट के फैंस भी इन तस्वीरों को देखकर उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। बता दें कि कंगना रनोट की फिल्म 'थलाइवी' 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। कंगना इस फिल्म के प्रमोशन में लगातार जुटी हुई हैं। फिलहाल फिल्म तमिल और तेलुगू मे सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं 24 सितंबर को इसका हिंदी संस्करण नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाने वाला है।

Edited By: Pratiksha Ranawat