अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झाँसी के प्रोमोशन में व्यस्त हैं. इसके बाद उनकी फिल्म मेंटल है क्या और पंगा आने आली है. ऐसे में कंगना ने एक और संकेत दिए हैं.

कंगना ने हाल ही में एक बातचीत में कहा है कि जल्द ही आनंद एल राय की फिल्म तनु वेड्स मनु का तीसरा पार्ट सामने आ सकता है. जी हां, खुद कंगना ने यह बात कही है. आनंद एल राय के साथ उन्होंने तनु वेड्स मनु और तनु वेड्स मनु रिटर्न्स में काम किया है. कंगना का कहना है कि तनु वेड्स मनु का तीसरा भाग भी आएगा. कंगना ने कहा है कि आनंद एल राय उनकी फिल्म मणिकर्णिका की स्पेशल स्क्रीनिंग में आये, जबकि कंगना अपनी फिल्म के कारण ज़ीरो फिल्म की स्क्रीनिंग में शामिल नहीं हो पाई थीं.

कंगना ने कहा है कि मैं इतनी व्यस्त थी कि मुझे ज़ीरो के स्क्रीनिंग में जाने का मौका ही नहीं मिला लेकिन आनंद जी मेरी फिल्म की स्क्रीनिंग में आये. हम जल्द ही तनु वेड्स मनु 3 की घोषणा कर सकते हैं. ऐसे में ऐसा लगता है कि कंगना के साथ आनंद एल राय तनु की अगली सीरीज़ बनाने की प्लानिंग में जुट गये हैं.

बता दें आनंद एल राय की फिल्म ज़ीरो ने बॉक्स ऑफिस पर खास कामयाबी हासिल नहीं की और इसकी वजह से उन्हें काफी नुकसान भी झेलना पड़ा है. जाहिर है कि इसके बाद वह किसी भी फिल्म पर सोच समझ कर ही प्रोजेक्ट शुरू करेंगे. तनु वेड्स मनु उनकी हिट सीरीज़ रही है. अब देखना यह है कि आनंद एल राय इस पर क्या कहते हैं.

यह भी पढ़ें: साऊथ की इस सनसनी का बॉलीवुड में बड़ा धमाका, परेश रावल के बेटे की एंट्री

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस