मुंबई। कंगना रनौत हमेशा ही अपनी बेबाकी के लिए फेमस हैं। रितिक रोशन से लेकर कई तरफ के विवाद उनके नाम रहे हैं और अब उन्होंने करण जौहर, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के ख़िलाफ़ आग उगली है। कंगना ने कहा है कि ये लोग सिर्फ अपनी विशिष्टता में लिप्त रहते हैं और कभी ही इन्हे देश के बारे कोई लेना देना नहीं होता।

हाल ही में एक इंटरव्यू में कंगना ने आलिया और रणबीर को लेकर कई बातें कहीं। कंगना ने उन्हें खुद को यंग स्टार्स कहने पर सवाल उठाते हुए कहा पूछा कि 37 के रणबीर और 27 की आलिया यंग कैसे हो गई ? उनकी माँ के तो 27 साल में तीन बच्चे हो गए थे।

कंगना ने कहा कि उनका ऐसा कहना ही सही नहीं है। बच्चे हैं, कि डम्ब ( भोंदू) हैं कि क्या हैं। अगर आप इनसे उनकी सेक्स लाइफ के बारे में पूछो तो उसके बारे में बात करने को तैयार रहते हैं। इंस्टा पर तस्वीर लगाते हैं। मैं किसके साथ ***, किसके साथ ***नहीं। ये सब ठीक है लेकिन देश का क्या ? वो बोलो तो - इट्स माई पर्सनल च्वॉयस !

कंगना ने पिछले दिनों भी देशहित की बात न करने वालों को आड़े हाथों लिया था। कंगना ने फिर से उसी मुद्दे को उठाया और कहा कि ये सारे लोग अपने आप को एक्सक्लूसिव फील करते हैं। इनका देश के बाकी लोगों से कोई लेना-देना ही नहीं होता। करण जौहर और उनकी गैंग का ऐसा ही एटीट्यूड रहता है। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके खिलाफ यही गैंग निगेटिव पब्लिसिटी करवाती है। भले ही लोग न जानते हों लेकिन मैं जानती हूँ कि मेरे बारे में ख़बरें कहाँ से दी जाती हैं। इसलिये जब मैं कुछ कभी करती हूँ उनको उनकी जगह दिखा देती हूँ।

 

कंगना ने पिछले दिनों उनके मैकेनिकल घोड़े के वीडियो आने के बाद हुई ट्रोलिंग की बात करते हुए बताया की ऐसा क्यों हुआ था। उन्होंने ये भी कहा कि मैं, मैं हूँ। आप, आप हैं तो फिर नेपोटिज़्म और आउटसाइडर जैसे शब्द कहाँ से आये। क्योंकि वो अपने को सर्वश्रेष्ठ समझते हैं। कंगना ने कहा कि अगर मैं बता दूँ कि वो वीडियो कहाँ से लीक हुआ था और अगर मैंने उस आदमी का नाम बता दिया तो आप सकते में आ जाएंगे। मेरी वजह से तो कई सारे बॉलीवुड वाले अपने को असुरक्षित समझते हैं।

कंगना ने कहा कि उनकी फिल्म तनु वेड्स मनु की कमाई तो आज भी सारे हीरोज़ की फिल्मों के कलेक्शन से अधिक है। मणिकर्णिका देखने के बाद कई लोगों ने कहा कि इस तरह का एक्शन तो अब तक किसी हीरो ने नहीं देखा। तो इससे बहुत से लोग डर गए उन्हें लगा कि हमारी भी जब पीरियड फिल्म आएगी तो मणिकर्णिका से उसकी तुलना होगी।

यह भी पढ़ें: Kesari Box Office: अक्षय कुमार की Kesari ने रचा इतिहास, 100 करोड़ पार

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस