Move to Jagran APP

Thalaivi: जयाललिता जैसी दिखने के लिए कंगना ने ऐसे बढ़ाया वजन, खानी पड़ी हार्मोन्स की गोलियां

Kangana ranaut Thalaivi look कंगना रनौत ने फिल्म थलाइवी में जयाललिता जैसा दिखने के लिए काफी मेहनत की और इस तरह से अपना वजन भी बढ़ाया।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 25 Nov 2019 01:57 PM (IST)Updated: Mon, 25 Nov 2019 01:58 PM (IST)
Thalaivi: जयाललिता जैसी दिखने के लिए कंगना ने ऐसे बढ़ाया वजन, खानी पड़ी हार्मोन्स की गोलियां
Thalaivi: जयाललिता जैसी दिखने के लिए कंगना ने ऐसे बढ़ाया वजन, खानी पड़ी हार्मोन्स की गोलियां

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। यह फिल्म तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री स्व. जयाललिता के जीवन पर आधारित है। ऐसे में फिल्म के किरदार यानी जयाललिता के जैसे दिखने के लिए एक्ट्रेस को काफी मेहनत करनी पड़ी और चेहरे को जयाललिता जैसा बनाने के लिए कई आर्टिस्ट की मदद ली गई। वहीं कंगना रनौत को फिल्म के लिए अपना वजन भी बढ़ाना पड़ा।

loksabha election banner

इस फिल्म में जयाललिता के जीवन के कई फेज दिखाए गए हैं, जिसमें उनके एक्ट्रेस करियर से लेकर राजनीतिक जीवन शामिल है। ऐसे में कंगना को पहले एक्ट्रेस वाले फेज के लिए पतला रहकर ही शूट करना था और दूसरे फेज में वजन बढ़ाना जरूरी था। ऐसे में कंगना ने वजन बढ़ाने के लिए काफी मेहनत की और अपना वजन बढ़ाया।

 

View this post on Instagram

A superstar heroine, a revolutionary hero, and now it’s time to watch her story unfold! Presenting #KanganaRanaut, in & as #Thalaivi. A film by #Vijay, arriving in cinemas on 26th June, 2020. . . . . @team_kangana_ranaut @vishnuinduri @shaaileshrsingh @brindaprasad @karmamediaent @tseries.official @vibrimedia

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के अनुसार, कंगना ने इस किरदार के लिए अपना 6 किलो वजन बढ़ाया था। साथ ही उन्होंने थाइज और बैली फैट बढ़ाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी और उन्होंने हार्मोन पिल्स का भी सहारा लिया था। साथ वजन बढ़ाने के लिए कई चीजें खाना शुरू कर दी थी। साथ ही उन्हें इस लुक में लाने के लिए कई डिफरेंट पैड्स का भी इस्तेमाल किया गया, जिससे उनका लुक जयाललिता जैसा हो सके।

 

View this post on Instagram

The legend we know, but the story that is yet to be told! Presenting #KanganaRanaut, in & as #Thalaivi. A film by #Vijay, arriving in cinemas on 26th June, 2020. . . . . . @team_kangana_ranaut @vishnuinduri @shaaileshrsingh @brindaprasad @karmamediaent @tseries.official @vibrimedia

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

बता दें कि उनकी फिल्म थलाइवी का फर्स्ट लुक और टीजर जारी कर दिया गया हैं। इस फिल्म का निर्देशन विजय कर रहे हैं और फिल्म अगले साल 26 जून को रिलीज होगी। तीन भाषाओं में बनने वाली इस फिल्म में कंगना के लुक की काफी चर्चा हो रही है और उनके मेकअप की तारीफ भी हो रही है। कंगना ने जयाललिता जैसा चेहरा दिखाने के लिए चेहरे पर प्रोस्थेटिक मेकअप करवाया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.