नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। यह फिल्म तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री स्व. जयाललिता के जीवन पर आधारित है। ऐसे में फिल्म के किरदार यानी जयाललिता के जैसे दिखने के लिए एक्ट्रेस को काफी मेहनत करनी पड़ी और चेहरे को जयाललिता जैसा बनाने के लिए कई आर्टिस्ट की मदद ली गई। वहीं कंगना रनौत को फिल्म के लिए अपना वजन भी बढ़ाना पड़ा।

इस फिल्म में जयाललिता के जीवन के कई फेज दिखाए गए हैं, जिसमें उनके एक्ट्रेस करियर से लेकर राजनीतिक जीवन शामिल है। ऐसे में कंगना को पहले एक्ट्रेस वाले फेज के लिए पतला रहकर ही शूट करना था और दूसरे फेज में वजन बढ़ाना जरूरी था। ऐसे में कंगना ने वजन बढ़ाने के लिए काफी मेहनत की और अपना वजन बढ़ाया।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A superstar heroine, a revolutionary hero, and now it’s time to watch her story unfold! Presenting #KanganaRanaut, in & as #Thalaivi. A film by #Vijay, arriving in cinemas on 26th June, 2020. . . . . @team_kangana_ranaut @vishnuinduri @shaaileshrsingh @brindaprasad @karmamediaent @tseries.official @vibrimedia

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के अनुसार, कंगना ने इस किरदार के लिए अपना 6 किलो वजन बढ़ाया था। साथ ही उन्होंने थाइज और बैली फैट बढ़ाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी और उन्होंने हार्मोन पिल्स का भी सहारा लिया था। साथ वजन बढ़ाने के लिए कई चीजें खाना शुरू कर दी थी। साथ ही उन्हें इस लुक में लाने के लिए कई डिफरेंट पैड्स का भी इस्तेमाल किया गया, जिससे उनका लुक जयाललिता जैसा हो सके।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

The legend we know, but the story that is yet to be told! Presenting #KanganaRanaut, in & as #Thalaivi. A film by #Vijay, arriving in cinemas on 26th June, 2020. . . . . . @team_kangana_ranaut @vishnuinduri @shaaileshrsingh @brindaprasad @karmamediaent @tseries.official @vibrimedia

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

बता दें कि उनकी फिल्म थलाइवी का फर्स्ट लुक और टीजर जारी कर दिया गया हैं। इस फिल्म का निर्देशन विजय कर रहे हैं और फिल्म अगले साल 26 जून को रिलीज होगी। तीन भाषाओं में बनने वाली इस फिल्म में कंगना के लुक की काफी चर्चा हो रही है और उनके मेकअप की तारीफ भी हो रही है। कंगना ने जयाललिता जैसा चेहरा दिखाने के लिए चेहरे पर प्रोस्थेटिक मेकअप करवाया था।

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस