मुंबई, मिड-डे। रितिक रोशन और कंगना रनोट का विवाद सुलझने का नाम नहीं ले रहा है। कंगना के घर पहुंचे बांद्रा कुर्ला कॉम्लेक्स, साइबर पुलिस स्टेशन के अधिकारियों को उस वक्त हताशा हाथ लगी, जब उन्होंने अपना लैपटॉप व आईपैड उन्हें सौंपने से इंकार कर दिया।

रितिक ने दर्ज कराया था एफआईआर

दरअसल, कंगना ने रितिक पर उनकी ई-मेल आर्इडी हैक करने का आरोप लगाया है और कथित तौर दोनों के बीच बातचीत के कई ई-मेल्स लीक भी हो चुके हैं। हालांकि रितिक का कहना है कि वो नहीं, बल्कि कोई शख्स रितिक बनकर उनसे बात कर रहा था और इसी मामले में रितिक द्वारा एफआईआर दर्ज कराने पर साइबर सेल जांच में जुटी हुई है।

कंगना के गैजेट्स से केस में मदद मिलती

इस एफआईआर में कंगना का नाम शामिल है और इसीलिए साइबर सेल के अधिकारी कंगना का बयान दर्ज करने के लिए खार पश्चिम स्थित उनके घर पहुंचे। हालांकि तीन घंटे में कंगना का बयान तो दर्ज कर लिया, मगर उन्होंने अपना गैजेट्स सौंपने से इंकार कर दिया। अधिकारियों का कहना है कि इससे उस शख्स को पकड़ने में मदद मिलती, जो कथित तौर रितिक बनकर कंगना से बातचीत करता रहा है। कंगना की बहन रंगोली ने भी अपना बयान दर्ज कराया है।

ऐसे शुरू हुई कानूनी लड़ाई

कंगना और रितिक के बीच की लड़ाई 'कानूनी लड़ाई' में तब तब्दील हो गई, जब एक इंटरव्यू में रितिक ने उन्हें बदनाम करने के लिए कंगना को एक नोटिस भेज दिया और माफी मांगने को कहा। इस पर कंगना ने भी पलटवार करते हुए नोटिस के बदले नोटिस भेज दिया और तब से उनके बीच विवाद जारी है। कंगना उस इंटरव्यू में रितिक को 'सिली एक्स' कह दिया था। इसके बाद शुरू हुई लड़ाई में दोनों को लेकर अब तक कई चौंकाने वाले खुलासे भी हो चुके हैं।

मीडिया को चकमा देने की कोशिश

शनिवार काे कंगना के घर के बाहर मीडिया की भारी भीड़ देखने को मिली। ऐसा माना जा रहा था कि कंगना अपना बयान दर्ज कराने के लिए साइबर पुलिस स्टेशन जाएंगी। दोपहर करीब एक बजे कंगना निकलीं, मगर जिम जाने के लिए और एक घंटे बाद वापस आ गईं। इसके बाद पुलिस शाम करीब पौने पांच बजे उनके घर पहुंची। मौके पर कंगना के वकील भी मौजूद थे।

सभी आरोपों को कंगना ने किया खारिज

सूत्रों के मुताबिक, कंगना ने रितिक का पीछा करने और किसी और शख्स द्वारा रितिक बनकर बातचीत करने के सभी आराेपों को सिरे से खारिज कर दिया। कंगना के लैपटॉप व आईपैड के अलावा उनसे आईफोन भी मांगा गया, जिसके जरिए उन्होंने कथित तौर पर रितिक को ईमेल्स भेजे थे। इस पर कंगना ने कहा कि आईफोन पानी में गिर गया, जिसके बाद उन्होंने उसे फेंक दिया।

Posted By: Pratibha Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस