नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट को अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'थलाइवी' के लिए काफी तारीफें मिल रही हैं। इस फिल्म के लिए कंगना ने खासी मेहनत भी की है। फिल्म में कंगना ने जे जयललिता का किरदार निभाया है। ये किरदार निभाने के लिए कंगना को कुछ शारीरिक बदलाव भी करना पड़े। जिसके बारे में अब हाल ही में कंगना रनोट ने बताया है। कंगना ने सोशल मीडिया पर बताया है कि उन्होंने फिल्म 'थलाइवी' के लिए अपना 20 किलो वजन बढ़ाया था।

कंगना रनोट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कंगना देश- दुनिया से जुड़े समसामयिक मुद्दों को लेकर बेबाकी से अपनी बात सोशल मीडिया के जरिए ही रखती हैं। इसके अलावा कंगना अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी बातें भी करती हैं। अब हाल ही में कंगना रनोट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कंगना ने फिल्म थलाइवी में बढ़े हुए वजन वाली तस्वीर शेयर की है। उसके बराबर में कंगना ने कम वजन वाली और नेचुरल तस्वीर शेयर की है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, 'छह महीने के अंदर 20 किलो वजन बढ़ाना और उसे वापस छह महीने के अंदर की कम भी करना 30 साल की उम्र में इससे शरीर में काफी कुछ खराब हो जाता है। मुझे पर्मनेंट स्ट्रेचमार्क्स भी आ गए लेकिन कला हमारे जीवन में एक कीमत के साथ आती है और अक्सर कलाकार खुद ही कीमत से अधिक होता है।'

कंगना की इस पोस्ट पर उनके कई फैंस कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि कंगना रनोट की फिल्म थलाइवी तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता के जीवन पर आधारित है। इस बायोपिक का निर्देशन ए एल विजय ने किया है। वहीं इसका लेखन केवी विजयेंद्र प्रसाद ने किया है। कंगना रनोट की फिल्म थलाइवी शनिवार को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है।

Edited By: Pratiksha Ranawat