Move to Jagran APP

Kangana Ranut को लेकर नगमा ने शेयर किया ऐसा मीम, टीम ने दिया जवाब, ‘आदित्य पंचोली उनके बॉयफ्रेंड नहीं थे’

बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनोट इस इस वक्त काफी सुर्खियों में चल रही हैं। कंगना वैसे भी अपने बेबाक बयानों के लिए पहचानी जाती हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 23 Jul 2020 07:00 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jul 2020 07:05 PM (IST)
Kangana Ranut को लेकर नगमा ने शेयर किया ऐसा मीम, टीम ने दिया जवाब, ‘आदित्य पंचोली उनके बॉयफ्रेंड नहीं थे’
Kangana Ranut को लेकर नगमा ने शेयर किया ऐसा मीम, टीम ने दिया जवाब, ‘आदित्य पंचोली उनके बॉयफ्रेंड नहीं थे’

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनोट इस इस वक्त काफी सुर्खियों में चल रही हैं। कंगना वैसे भी अपने बेबाक बयानों के लिए पहचानी जाती हैं। फिलहाल वो सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ज्यादा अग्रेसिव हो गई हैं और लगातार बॉलीवुड के कई सितारों पर निशाना साध रही हैं। ऐसे में सेलेब्स भी कंगना के बयानों पर लगातार रिएक्शन दे रहे हैं।

loksabha election banner

हाल ही में पूर्व एक्ट्रेस और पॉलिटीशियन नगमा ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर कंगना को लेकर एक मीम शेयर किया जिसमें उन्होंने नेपोटिज्म के नाम पर कंगना पर तंज कसा। इस मीम में कहा गया है कि कंगना का पूरा करियर ही नेपोटिज्म के पिलर पर खड़ा हुआ है। इस मीम में कंगना आदित्य पंचोली, महेश भट्ट, इमरान हाशमी और ऋतिक रोशन के साथ नज़र आ रही हैं। नगमा के इस ट्वीट पर कंगना की डिजिटल टीम जवाब दिया है।

एक्ट्रेस की टीम ने दिया ये जवाब :

कंगना की टीम ने ट्विटर पर लिखा, ‘ नगमा जी, आदित्य पंचोली उनके बॉयफ्रेंड नहीं थे। कगंना इस बात को कई बार क्लीयर कर चुकी हैं। शुरुआत में आदित्य ने उन्हें प्रोमिस किया था वो उनके मेंटर बनकर रहेंगे पर बाद में वो उनके लिए के लिए परेशानी का बनने लगा। जब भी वो ऑडिशन के लिए या फिल्म शूट्स के लिए जाती थीं तो आदित्य उन्हें पीटते थे, और उन्होंने कंगना को अनुराग बासु से इंट्रोड्यूस नहीं करवाया था’।

‘मिस्टर बासु तो उन्हें जानते तक नहीं थे, बासु में ये बात कई बार कह चुके हैं। उन्होंने गैंगस्टर के लिए ख़ुद ऑडिशन दिया था वहां कोई नेपोटिज़्म नहीं था। और कंगना का करियर खराब हुआ था क्योंकि काइट्स में उनका रोल बैकग्राउंड एक्टर जितना कम कर दिया गया था। यही वजह थी कि वो कृष में काम नहीं करना चाहती थीं, लेकिन उन्हें जबरदस्ती इसमें काम करना पड़ा’।

अगले ट्वीट में टीम ने लिखा, ‘ कोई एजेंसी कंगना को हायर नहीं करना चाहती थी, क्योंकि वो शादियों में डांस नहीं करती थी जहां लोग आपके ऊपर पैसे फेंकते हैं, और ना ही उन्होंने फेयर क्रीम के विज्ञापन किए। फिर रंगोली जी ने कंगना की फिल्म डेट्स को हैंडल करना शुरु किया। रंगोली को भी पहले इंग्लिश नहीं आती थी, और नही उन्हें इस बिजनेस का कोई आइडिया था, लेकिन फिर उन्होने वही किया जो हर बहन करती है। इसलिए झूठ फैलाना बंद कीजिए’।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.