नई दिल्ली, जेएनएन। एक समय पर फिल्मों में संघर्ष करने आए नवाजुद्दीन सिद्दीकी आज फिल्म जगत का एक बड़ा नाम बन चुके हैं। आज शायद ही कोई फिल्म इंडस्ट्री में और दुनिया में ऐसा हो जो नवाजउद्दीन के अभिनय का कायल न हो। अपनी मेहनत के दम पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने न सिर्फ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाया, बल्कि खुद का नाम उन्होंने टॉप मोस्ट अभिनेताओं में शुमार किया। हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मुंबई में अपने लिए एक नया आशियाना खरीदा है, जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की।

कंगना रनोट ने दी बधाई

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के नए घर के लिए बॉलीवुड क्वीन कंगना रनोट ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बधाई दी। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी चेयर पर बैठे हुए कुछ पढ़ रहे हैं और कैमरे के सामने उनकी बैक है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कंगना रनोट ने कैप्शन में लिखा, 'नवाजुद्दीन सिद्दीकी सर ने अपना नया घर खुद डिजाइन किया है। ये बहुत ही खूबसूरत है। आपको बहुत-बहुत मुबारक'।

अपना आशियाना बनाने में लगे तीन साल

रिपोर्ट्स की माने तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने घर का इंटीरियर खुद डिजाइन किया है। । इस बंगले की खास बात यह है कि इसका लुक एक्टर के गांव बुढ़ाना वाले घर से इंस्पायर्ड है। अभिनेता को इस बंगले को बनाने में लगभग तीन साल का समय लग गया। उनका मुंबई में ये नया आशियाना किसी महल से कम नहीं है। उनके महल की दीवारें बिलकुल सफेद हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि अपने इस बंगले का नाम उन्होंने अपने पिता 'नवाब' के नाम पर रखा है।

कंगना रनोट की फिल्म में आएंगे नजर

कंगना रनोट की आगामी फिल्म की बात करें तो वह इन दिनों 'टीकू वेड्स शेरू' में काम कर रहे हैं। इस फिल्म में वह बतौर निर्माता नजर आएंगी तो वही उनकी इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। नवाजुद्दीन और कंगना के अलावा टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर इस फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं। यह एक डार्क कॉमेडी फिल्म है, जिसे कंगना ओटीटी पर नहीं बल्कि सिनेमाघरों में रिलीज करने का प्लान कर रही हैं।

Edited By: Tanya Arora