Move to Jagran APP

Kangana Ranaut दावा कर रही हैं- कोविड से पहले रिलीज़ होती तो कमाई के रिकॉर्ड तोड़ देती 'थलाइवी', जानें- इस दावे की वजह

Thalaivii Box Office Record थलाइवी नेटफ्लिक्स पर सिर्फ़ हिंदी में रिलीज़ हुई है। फ़िल्म का तमिल तेलुगु कन्नड़ और मलयालम रूपांतरण अमेज़न प्राइम वीडियो पर 10 अक्टूबर को आ रहे हैं। आने वाले महीनों में कंगना धाकड़ और तेजस में नज़र आएंगी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 29 Sep 2021 07:13 PM (IST)Updated: Thu, 30 Sep 2021 07:05 AM (IST)
Kangana Ranaut दावा कर रही हैं- कोविड से पहले रिलीज़ होती तो कमाई के रिकॉर्ड तोड़ देती 'थलाइवी', जानें- इस दावे की वजह
Kangana Ranaut and Thalaivii poster. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। कंगना रनोट की फ़िल्म थलाइवी 10 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर कोई ख़ास कमाल नहीं दिखा सकी, मगर हालात के मद्देनज़र इस बात को समझा जा सकता हैै। इसके बाद फ़िल्म पिछले हफ़्ते नेटफ्लिक्स पर आ गयी, जहां लगातार नम्बर वन बनी हुई है और इसी वजह से कंगना को लगता है कि अगर यह फ़िल्म महामारी से पहले सिनेमाघरों में जाती तो बॉक्स ऑफ़िस पर कमाई के रिकॉर्ड बना सकती थी। 

loksabha election banner

कंगना अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लोगों के कमेंट्स और प्रतिक्रियाएं शेयर कर रही हैं। कुछ के जवाब भी दे रही हैं। इनके बीच कंगना ने नेटफ्लिक्स ऐप का स्क्रीनशॉट शेयर करके लिखा- लगातार टॉप पर रहना कोई छोटी बात नहीं है। निस्संदेह, प्री-कोविड काल में यह फ़िल्म सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए हाइएस्ट ग्रॉसर फीमेल सेंट्रिक फ़िल्म बनती, जो मेरी ही है।

कंगना यहां अपनी फ़िल्म तनु वेड्स मनु रिटर्न्स की बात कर रही हैं, जिसने 152 करोड़ का कलेक्शन किया था। आनंद एल राय निर्देशित फ़िल्म 2015 में आयी थी। कंगना ने इस फ़िल्म डबल रोल निभाया था। फ़िल्म में आर माधवन लीड रोल में थे।

थलाइवी का निर्देशन एएल विजय ने किया है। तमिल सिनेमा की मशहूर अभिनत्री और राज्य की 6 बार मुख्यमंत्री बनीं जयललिता के जीवन की प्रमुख घटनाओं पर बनी फ़िल्म में कंगना जया और अरविंद स्वामी एजीआर के रोल में हैं, जिन्हें फ़िल्म में एमजेआर कहा गया है। राज अर्जुन भी एक बेहद अहम किरदार में है, जिसकी काफ़ी चर्चा हो रही है। 

थलाइवी नेटफ्लिक्स पर सिर्फ़ हिंदी में रिलीज़ हुई है। फ़िल्म का तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम रूपांतरण अमेज़न प्राइम वीडियो पर 10 अक्टूबर को आ रहे हैं। आने वाले महीनों में कंगना धाकड़ और तेजस में नज़र आएंगी। धाकड़ एक एक्शन प्रधान फ़िल्म है, जिसमें कंगना स्पाई एजेंट के रोल में हैं। वहीं, तेजस में वो भारतीय वायु सेना की फाइटर पायलट बनी हैं। इसके अलावा इंदिरा गांधी और इमरजेंसी की घटना पर वो एक फ़िल्म का एलान कर चुकी हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.