Move to Jagran APP

Kangana Ranaut का हमला- 'मूवी-ड्रग माफ़िया आदित्य ठाकरे के दोस्त, एक्सपोज़ करना मेरा सबसे बड़ा अपराध'

Kangana Ranaut ने मुंबई प्रवास के दौरान कंगना ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से भी मुलाक़ात की थी और अपने ऑफ़िस को लेकर हुई कार्रवाई के बारे में विस्तार से बताया।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 14 Sep 2020 04:07 PM (IST)Updated: Mon, 14 Sep 2020 09:40 PM (IST)
Kangana Ranaut का हमला- 'मूवी-ड्रग माफ़िया आदित्य ठाकरे के दोस्त, एक्सपोज़ करना मेरा सबसे बड़ा अपराध'
Kangana Ranaut का हमला- 'मूवी-ड्रग माफ़िया आदित्य ठाकरे के दोस्त, एक्सपोज़ करना मेरा सबसे बड़ा अपराध'

नई दिल्ली, जेएनएन। कंगना रनोट 14 सितम्बर को मुंबई से अपने गृहनगर मनाली लौट गयीं और लौटने के साथ ही कंगना ने एक बार फिर शिव सेना और महाराष्ट्र के सीम उद्धव ठाकरे पर हमला जारी रखा है। कंगना ने नये ट्वीट में कहा कि महाराष्ट्र सीएम को उनसे इसलिए दिक्कत है, क्योंकि उन्होंने मूवी माफ़िया को एक्सपोज़ किया है, जो उद्धव के बेटे आदित्य ठाकरे के दोस्त हैं।

loksabha election banner

शिव सेना सांसद संजय राउत से हुई ज़ुबानी जंग के बाद कंगना 9 सितम्बर को मुंबई आयी थीं। उसी दिन बीएमसी ने अवैध निर्माण को लेकर उनके पाली स्थित ऑफ़िस में तोड़फोड़ की थी, जिसको लेकर ख़ूब हंगामा हुआ था। कंगना ने इसको लेकर कई ट्वीट किये थे और महाराष्ट्र सरकार और सीएम उद्धव ठाकरे को निशाने पर लिया था। मुंबई से लौटने के बाद कंगना ने ट्वीट करके एक बार फिर उद्धव ठाकरे पर तीखा हमला किया।

कंगना ने ट्वीट करके लिखा- महाराष्ट्र सीएम की असली दिक्कत यह है कि मैंने मूवी माफ़िया, सुशांत सिंह राजपूत के क़ातिलोंं औ ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ किया, जो उनके प्यारे बेटे आदित्य ठाकरे के दोस्त हैं। यह मेरा बड़ा अपराध है। इसलिए मुझे ठीक करना चाहते हैं। चलिए देखते हैं कि कौन किसको ठीक करना चाहता है।

इससे पहले कंगना ने जनवरी में हुई एक घटना को याद करते हुए शिव सेना और कांग्रेस को निशाने पर लिया। कंगना ने ट्वीट किया- दिल्ली के दिल को चीर के वहां इस साल ख़ून बह रहा है। सोनिया सेना ने मुंबई में आज़ाद कश्मीर के नारे लगवाए। आज आज़ादी की क़ीमत सिर्फ़ आवाज़ है। मुझे अपनी आवाज़ दो। नहीं तो वो दिन दूर नहीं, जब आज़ादी की क़ीमत सिर्फ़ और सिर्फ़ ख़ून होगी।

जेएनयू में स्टूडेंट्स पर हुए हमले के बाद मुंबई में गेटवे ऑफ़ इंडिया पर इसके विरोध में प्रदर्शन हुआ था। एक प्रदर्शनकारी ने इस दौरान Free Kashmir लिखा हुआ प्लेकार्ड थामा हुआ था, जिसको लेकर राजनीतिक हलकों में काफ़ी हंगामा हुआ था। बीजेपी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने प्रदर्शनकारी के ख़िलाफ़ कोई कार्रवाई ना करने के लिए महाराष्ट्र सरकार को घेरा भी था।

प्रदर्शनकारी ने बाद में बताया था कि उसने जम्मू-कश्मीर में इंटरनेट सेवाएं बंद करने के ख़िलाफ़ पोस्टर थामा था। आदित्य ठाकरे ने भी कहा था कि पोस्टर थामने वाले प्रदर्शनकारी की  नीयत को समझना भी ज़रूरी है। कंगना ने इसी घटना के मद्देनज़र आज़ादी वाला ट्वीट किया है। 

मुंबई में प्रवास के दौरान कंगना ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से भी मुलाक़ात की थी और अपने ऑफ़िस को लेकर हुई कार्रवाई के बारे में विस्तार से बताया। इससे पहले आरपीआई नेता और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कंगना से उनके खार स्थित आवास पर मुलाक़ात की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.