नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की ‘पंगा’ गर्ल कंगना रनोट लंबे वक्त बाद अपने घर से मुंबई वापस आई हैं। कंगना को मुंबई हवाई अड्डे पर अपनी बहन रंगोली चंदेल और भतीजे पृथ्वीरारज के साथ देख गया था। इस दौरान कंगना के साथ उनकी सुरक्षा के लिए कुछ जवान भी साथ नज़र आए। एयरपोर्ट से निकलते हुए कंगना के कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें वो बड़े टशन में जवानों के साथ एयरपोर्ट के मेन गेट से निकलती दिख रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने ग्रे कलर का आउटफिट कैरी किया है जिसके साथ उन्होंने लॉन्ग कोट पहन रखा है। कंगना को कुछ वक्त पहले ही केंद्र सरकार की तरफ से Y+ सिक्योरिटी दी गई है।

आपको याद होगा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना लगातार किसी न किसी विवाद में रही हैं। कंगना ने बॉलीवुड सेलेब्स पर तो निशाना साधा ही था, इसके अलावा उन्होंने सीधे महाराष्ट्र सरकार से पंगा ले लिया था। कंगना ने अपने एक बयान में मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) से की थी और कहा था कि वह शहर में असुरक्षित महसूस करती हैं। कंगना के इस बयान के बाद शिवसेना नेता संजय राउत और कई सेलेब्स ने एक्ट्रेस के इस बयान की आलोचना की थी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kangana Ranaut❤️ (@kangana_ranaut_kingdom)

इसके बाद बीएमसी ने कंगना रनोट के ऑफिस के कुछ हिस्सों में तोड़-फोड़ की थी। हालांकि बीएमसी के इस कदम की काफी आलोचना भी हुई थी। वहीं बॉम्बे हाई कोर्ट ने बीएमसी को फटकार लगते हुए  इस कदम को दुर्भावनापूर्ण बताकर कंगना के हक में फैसला दिया है। वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ की शूटिंग पूरी कर ली है। विजय ए एल के डायेक्शन में अपनी फिल्म ‘थलाइवी’ साउथ की राजनेता जयललिता की बायोपिक है। वहीं कंगना इस वक्त अपनी दूसरी फिल्म धाकड़ की शूटिंग में व्यस्त हैं। कंगना की दोनों फिल्म अगले साल रिलीज की जा सकती हैं।

Edited By: Nitin Yadav