Move to Jagran APP

Kangana Ranaut: 'अनुपम खेर हमेशा महिलाओं का सम्मान और रक्षा करते हैं'- कंगना रनोट

अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहने वाली कंगना रनोट ने फिल्म इमरजेंसी में अपने को एक्टर को लेकर खास बात कही है। अनुपम खेर ने कंगना की डायरेक्शन स्किल्स को लेकर उनकी तारीफ की थी। जिसके बाद एक्ट्रेस ने अनुपम खेर को जवाब दिया।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Sat, 04 Feb 2023 01:02 PM (IST)Updated: Sat, 04 Feb 2023 01:02 PM (IST)
Kangana Ranaut: 'Anupam Kher always respects and protects women' - Kangana Ranaut, PIC CREDIT INSTAGRAM

नई दिल्ली, जेएनएन। Kangana Ranaut: अपने बयानों को लेकर विवादों में फंसने वाली एक्ट्रेस कंगना रनोट ने अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी में अपने को-स्टार को कुछ अलग तरीके से जवाब दिया। अनुपम खेर ने कंगना की डायरेक्शन स्किल्स की तारीफ करते हुए कहा था कि, कंगना इंडस्ट्री के बेहतरीन डायरेक्टर्स में से एक हैं। वहीं इसका जवाब देते हुए कंगना ने अनुपम को स्ट्रांग और सिक्योर मैन बताया है।

कंगना ने की अनुपम खेर की तारीफ

कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल पर कोट ट्विट करते हुए लिखा, 'लोग महिला सशक्तिकरण के बारे में तब तक बात करते हैं जब तक कि उन्हें एक सशक्त महिला नहीं मिल जाती है और उनका अहंकार उसे कुचल देना चाहता है, लेकिन वास्तव में एक मजबूत और सुरक्षित पुरुष हमेशा एक महिला की रक्षा करेगा, चाहे वह कितनी भी उग्र/सशक्त क्यों न हो। अनुपम खेर जी धन्यवाद, मुझे हमेशा आपके आसपास प्यार और सराहना महसूस होती है'।

'लोग धर्म नहीं कला की वजह से फिल्म देखने जाते हैं' - अनुपम

अनुपम ने डीएनए को दिए इंटरव्यू में कंगना के मुस्लिम एक्टर और एक्ट्रेसेस वाले बयान पर कहा, 'मुझे लगता है कि कला का अपना स्थान है, और धर्म का अपना स्थान है। धर्म के वजह से कोई फिल्म देखने नहीं जाता है, कला के वजह से ही फिल्म देखने जाते हैं। धर्म पर आधारित फिल्म देखें, लेकिन कला पर आधारित फिल्म देखने के बाद मंदिर, मस्जिद या गुरुद्वारे नहीं जाते। आप जाते हैं क्योंकि आपको अपने धर्म पर भरोसा है।'

आगे कंगना की तारीफ करते हुए अनुपम खेर ने अपने इंटरव्यू में कहा कि, 'मुझे लगता है कि कंगना एक बहादुर लड़की हैं। अगर हम महिला सशक्तिकरण की सराहना करते हैं, तो हमें कंगना की सफलता का जश्न मनाना चाहिए। मुझे लगता है कि वह बेहतरीन निर्देशकों में से एक हैं, जिनके साथ मैंने काम किया है और मैं 534 फिल्में करने के बाद यह कह रहा हूं।'

इमरजेंसी की स्टार कास्ट

अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी में कंगना पूर्व प्राइम मिनिस्टर इंदिरा गांधी का रोल प्ले कर रही हैं। वहीं फिल्म में अनुपम खेर पॉलिटिशयन जेपी नारायण के रोल में नजर आएंगे। उनके अलावा फिल्म में महिमा चौधरी, विशाक नायर और श्रेयस तलपड़े भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे।

यह भी पढ़ें: Dalljiet kaur: शालीन भनोट की एक्स वाइफ दलजीत कौर ने कि इस शख्स से की सगाई, जल्द लेंगी सात फेरे

यह भी पढ़ें: Shark Tank India:कियारा आडवाणी की वजह से शार्क के इस जज का होने वाला था तलाक! पत्नी ने घर में मचा दिया था बवाल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.