Move to Jagran APP

कंगना रनोट ने कोविड-19 से उभरे लोगों को योग और ध्यान अपनी दिनचर्या में शामिल करने की सलाह, कही ये बड़ी बात

कंगना रनोट अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर कोविड- 19 से उभरने के बाद आने वाली परेशानियों के बारे में बात की है। साथ ही उन्होंने फैंस से कोविड-19 के बाद अपने शरीर की देखभाल करने का आग्रह किया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 29 Jan 2022 11:57 AM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 11:57 AM (IST)
कंगना रनोट ने कोविड-19 से उभरे लोगों को योग और ध्यान अपनी दिनचर्या में शामिल करने की सलाह, कही ये बड़ी बात
Kangana Ranaut advised people who emerged from Covid-19 to include yoga and meditation in their daily routine.

नई दिल्ली, जेएनएन। कंगना रनोट अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वो अक्सर देश के समसमायिक मुद्दों पर अपनी राय भी व्यक्त करती रहती हैं। साथ ही अभिनेत्री अपनी आगामी फिल्मों से जुड़े अपडेट भी शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर कोविड- 19 से उभरने के बाद आने वाली परेशानियों के बारे में बात की है। साथ ही उन्होंने फैंस से कोविड-19 के बाद अपने शरीर की देखभाल करने का आग्रह किया है।

loksabha election banner

योग औऱ प्राणायाम को दिनचार्या में करें शामिल

कंगना रनोट ने इस पोस्ट को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर लिखा, वो सभी जिन्हें कोविड़-19 हुआ हो या वैक्सीन लगवाई हो, कृपया अपने विटामिन डी3 और बी12 के स्तर की जांच कराएं और उनके सप्लीमेंट्स को बिना किसी पहवाह के शुरू करें... योग और प्राणायाम को अपनी दिनचर्या में शामिल करें या आपने किसी अन्य प्रकार का व्यायाम करते हैं, तो उसमें ध्यान या प्राणायमा को जरूर जोड़े...।

Kangana

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, आप ये नहीं जान सकते हैं कि आपका शरीर कैसे स्ट्रागल कर रहा है। जब तक कि इसके काम को परिस्थितियों से ना परखा जाए.... अपना ख्याल रखें। वहीं उन्होंने अपने इंस्टा्ग्राम स्टोरी पर अपने पसंदीदा अभिनेता एक पोस्ट को शेयर किया है। इस फोटो को अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने घर के बाहर कुर्सी पर बैठे हुए हैं। इसको शेयर कर अभिनेत्री ने लिखा, नवाजुद्दीन सिद्दीकी सर ने अपना घर खुद डिजाइन किया है। बहुत खूबसूरत है, बहुत-बहुत मुबारकबाद सर।

बता दें, कंनाग रनोट इन दिनों अपनी पहली प्रोडक्शंन फिल्म टीकू वेड्स शेरू की आखिरी शेड्यूल की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म का निर्माण कंगना के प्रोडक्शंस हाउस मर्णिकर्णिका फिल्म के बैनर तले किया जा रहा है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं।

कंगना की आने वाली फिल्में

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो सर्वेश मारवा के निर्देशन में बनी फिल्म तेजस में नजर आने वाली हैं इस फिल्म में कंगना एक भारतीय वायु सेना के आधिकारी के मुख्य किरदार में नजर आएगी। इस फिल्म का निर्माण आरएसवीपी मूवीस प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले किया गया है। इसके अलावा कंगना रनोट सीता, धाकड़ और इंदिरा गांधी पर आधारित फिल्म इमरजेंसी में भी लीड किरदार में आने वाली हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.