Move to Jagran APP

बॉयफ्रेंड के साथ कुछ इस अंदाज़ में नज़र आईं कमल हासन की स्टार बेटी श्रुति हासन, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

यह जोड़ी अक्सर एक दूसरे के साथ नज़र आने लगी है। कयास तो यहां तक लगाये जा रहे हैं कि श्रुति और माइकल जल्द ही शादी भी कर सकते हैं!

By Hirendra JEdited By: Published: Fri, 22 Jun 2018 01:24 PM (IST)Updated: Fri, 29 Jun 2018 06:15 AM (IST)
बॉयफ्रेंड के साथ कुछ इस अंदाज़ में नज़र आईं कमल हासन की स्टार बेटी श्रुति हासन, देखें लेटेस्ट तस्वीरें
बॉयफ्रेंड के साथ कुछ इस अंदाज़ में नज़र आईं कमल हासन की स्टार बेटी श्रुति हासन, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

मुंबई। साउथ सिनेमा के मेगास्टार और हिंदी फ़िल्मों के लिए भी बेहद लोकप्रिय रहे अभिनेता कमल हासन की स्टार डॉटर और अभिनेत्री श्रुति हासन इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल, श्रुति अपनी फ़िल्मों से ज्यादा अपने प्रेम संबंधों को लेकर ख़बरों में रहती हैं। श्रुति की ये ताज़ा तस्वीरें मुंबई के एक मार्केट से आई हैं, जहां वो एक बार फिर अपने बॉयफ्रेंड माइकल के साथ स्पॉट की गयीं।

loksabha election banner

गौरतलब है कि अभिनेता कमल हासन की दो बेटियां हैं। बड़ी बेटी श्रुति हासन और छोटी बेटी का नाम है अक्षरा हासन। दोनों ही दक्षिण भारतीय के अलावा बॉलीवुड फ़िल्मों में भी सक्रिय हैं। आप देख सकते हैं इस मौके पर श्रुति बिल्कुल ट्रेडिशनल अवतार में दिखीं। इस पीले रंग की साड़ी में श्रुति काफी खूबसूरत भी लग रही हैं और उनकी यह दिलकश स्माइल बता रही है कि वो बेहद खुश हैं।  

यह भी पढ़ें: ‘सिम्बा’ की शूटिंग से ब्रेक लेकर मुंबई लौटीं सारा अली ख़ान का दिखा ग्लैमरस अंदाज़, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

श्रुति के इस स्माइल का राज हैं माइकल। बॉलीवुड में ऐसे कई जोड़े हैं जो अपने रिलेशनशिप की वजह से चर्चा में रहते हैं, ऐसी ही एक जोड़ी श्रुति और माइकल की भी है। क्या आप जानते हैं श्रुति की तरह माइकल भी एक अभिनेता हैं जो कुछेक ब्रिटिश फ़िल्मों में भी नज़र आ चुके हैं! फ़िल्मों के अलावा माइकल थियेटर आदि से भी जुड़े हुए हैं। बता दें कि, माइकल और श्रुति लगभग दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और यह जोड़ी अक्सर साथ नज़र आती रही है। इनकी तस्वीरों को देखकर समझा जा सकता है कि यह दोनों एक दूसरे के बेहद करीब हैं! 

श्रुति और माइकल की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए लंदन में हुई थी। इससे पहले  कई बार श्रुति और माइकल दोनों ही फोटोग्राफरों को देखकर थोड़े असहज से नज़र आते थे लेकिन, अब दोनों पहले से काफी कॉन्फिडेंट और खुश नज़र आ रहे हैं। बता दें कि शुरू में यह भी ख़बर आ चुकी है कि कमल हासन अपनी बेटी को लेकर फिक्रमंद रहते हैं और वो नहीं चाहते कि श्रुति इस तरह से सार्वजनिक जगहों पर किसी के साथ देखी जाए। हालांकि, माइकल कई बार श्रुति और उनकी मॉम सारिका के साथ भी स्पॉट किये जा चुके हैं। यानी श्रुति का परिवार माइकल से भली-भांति अवगत है। इस तस्वीर में जिस तरह से माइकल ने श्रुति का हाथ पकड़ा हुआ है, इससे साफ़ समझा जा सकता है कि दोनों का रिश्ता कितना ख़ास है! 

कयास तो यहां तक लगाये जा रहे हैं कि श्रुति और माइकल जल्द ही शादी भी कर सकते हैं! गौरतलब है कि श्रुति इन दिनों अपनी बहन अक्षरा के साथ पिता कमल हासन के निर्देशन में बन रही फ़िल्म 'शाबाश नायडू' की शूटिंग कर रही हैं। यह फ़िल्म तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज़ होगी। इसके अलावा भी श्रुति कुछेक साउथ की फ़िल्मों में काम कर रही हैं। 

यह भी पढ़ें: फ़िल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद अर्जुन कपूर ने बोनी कपूर समेत पूरी टीम संग की पार्टी, देखें तस्वीरें

बताते चले कि 31 साल की श्रुति तमिल, तेलुगु और हिंदी फ़िल्मों में पिछले 17 सालों से काम कर रही हैं। 'तेवर','गब्बर इज़ बैक', 'रमैय्या वस्तावैया', 'वेलकम बैक' जैसी फ़िल्मों में आप श्रुति को देख चुके हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.