Move to Jagran APP

शाह रुख खान के साथ फिल्म बनाने की बात पर कालोज ने यूं किया रिएक्ट, फैंस से कही ये बड़ी बात

एक्ट्रेस काजोल अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जानी जाती हैं। अब उन्होंने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ इंटरनेक्शन किया था जिसके दौरान फैंस ने उनसे कई सवाल किए थे। जिनका काफी बेबाकी से काजोल ने जवाब दिया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 09 Mar 2022 10:09 AM (IST)Updated: Wed, 09 Mar 2022 10:09 AM (IST)
शाह रुख खान के साथ फिल्म बनाने की बात पर कालोज ने यूं किया रिएक्ट, फैंस से कही ये बड़ी बात
Kaloj reacted like this on matter of making a film with Shah Rukh Khan.

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस काजोल अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जानी जाती हैं। अब उन्होंने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ इंटरनेक्शन किया था, जिसके दौरान फैंस ने उनसे कई सवाल किए थे। जिनका काफी बेबाकी से काजोल ने जवाब दिया है।

loksabha election banner

इस दौरान फैंस ने उनसे कई मजेदार सवाल किए। इंटररेक्शन के दौरान एक फैन ने उनके करण जौहर और शाह रुख खान के साथ फिल्म बनाने के बारे में कहते हुए लिखा, कृपया करण औक शाह रुख खान के साथ फिल्म बनाएं। इस सवाल का जवाब देते हुए कालोज ने लिखा, ये करण देंखेगें, दोस्त आप गलत जगह पर पुछ रहे हैं। साथ ही उन्होंने हंसने वाली इमोजी भी साझा की है।

Kajol

वहीं, एक फैन ने उनकी कजिन और एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के बारे में पूछा लिखा, कृपया रानी मुखर्जी के बारे में बताओं वो इंस्टाग्राम पर क्यूं नहीं है और हैप्पी वूमेंस डे। फैन को जवाब देते हुए अभिनेत्री ने लिखा, डायलिंग रानी, ये काफी गंभीर है। आपको बता दें, कालोज और शाह रुख खान की जोड़ी 90 के दशक की सबसे पसंदीदा जोडी में से एक है। दोनों दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे, स्वदेश, मैं हूं ना, माय नेम इज खान, दिल वाले जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

Rani

कालोज का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो, काजोल ने 'द लास्ट हुर्रे' को साइन किया है। उन्हें आखिरी बार पिछले साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘त्रिभंगा’ में देखा गया था। इस फिल्म से उन्होंने डिजिटल प्ले फॉर्म्स पर अपना डेब्यू किया है। फिल्म की कहानी तीन पीढ़ियों की महिलाओं और मां बेटी के बनते बिगड़ते रिश्तों के इर्द-गिर्द धूमती है, जिसमें उन्हें कई तरह के इमोशनल और समाज की मान्यताओं, रूढ़िवादी परंपरा का सामना करना पड़ता है।

फिल्म में काजोल के साथ तन्वी आज़मी, मिथिला पालकर और एक्टर कुणाल रॉय कपूर ने अहम किरदार निभाएं हैं। इस फिल्म का निर्देशन रेणुका शहाणे ने किया है। इससे पहले उन्हें फिल्म तान्हाजी द अनसंग वॉरियर में अभिनेता अजय देवगन के साथ देखा गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.