Move to Jagran APP

Kalank Movie Trailer launch : लोगों को पसंद आया करण की 'कलंक' का ट्रेलर, रिलीज होते ही हुआ हिट

Kalank Movie Trailer launch करण जौहर की मल्टीस्टारर और मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘कलंक’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म में आलिया भट्ट और वरुण धवन को खूब पसंद किया जा रहा है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 03 Apr 2019 04:09 PM (IST)Updated: Wed, 03 Apr 2019 04:09 PM (IST)
Kalank Movie Trailer launch : लोगों को पसंद आया करण की 'कलंक' का ट्रेलर, रिलीज होते ही हुआ हिट
Kalank Movie Trailer launch : लोगों को पसंद आया करण की 'कलंक' का ट्रेलर, रिलीज होते ही हुआ हिट

नई दिल्ली, जेएनएन। करण जौहर की मल्टीस्टारर और मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘कलंक’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में हैं। फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होते ही ट्विटर पर पहले नंबर पर ट्रेंड करना लगा है। 2 मिनट 12 सेकेंड के इस ट्रेलर में कई प्रेम कहानियों को दिखाया गया है।

loksabha election banner

ट्रेलर की शुरुआत आलिया के एक दमदार डायलॉग ‘मेरे गुस्से में लिए एक फैसले ने हम सबकी जिंदगी बरबाद कर दी’ के साथ होती है। क्योंकि लंबे वक्त से लोग इसके ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे। इसलिए ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन्स की बाड़ आ गई है। कुछ लोग सिर्फ ट्रेलर देखने से ही इसे ब्लॉक बस्टर हिट बता रहे हैं तो कुछ लोग फिल्म में दिखाई गई लव स्टोरीज के बारे में बात रहे हैं। कुल मिलाकर देखा जाए तो लोगों को करण की 'कलंक' का ट्रेलर पसंद आ गया है।

क्या है फिल्म की कहानी :

फिल्म की कहानी के बारे में  अगर बात करें तो तीन उलझी हुई प्रेम कहानियां नजर आती हैं। ट्रेलर की शुरुआत आलिया के जिस डायलॉग के साथ होती है, उसी से समझ आ रहा है कि आलिया फिल्म में वरुण से प्यार करती हैं लेकिन उनकी शादी आदित्य रॉय कपूर से हो जाती है। शादी होने के बाद भी आलिया, वरुण से ही प्यार करती हैं। अब वो किसकी होंगी ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। 

बता दें कि 'कलंक' करण जौहर और उनके पिता यश जौहर का ड्रीम प्रॉजेक्ट था, जिसकी कहानी 15 साल पहले लिखी गई थी। अब देखना ये होगा कि 2004 में लिखी कहानी 2019 में बनीं तो उसमें नया क्या होगा, प्लॉट कैसा होगा।     


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.