अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। काजोल अपनी नई फिल्म हेलीकाप्टर ईला को लेकर उत्साहित हैं। चूंकि फिल्म एक मां और बेटे की कहानी पर आधारित हैं। काजोल कहती हैं कि उन्हें कभी इस बात से फर्क नहीं पड़ा है कि उनकी फिल्मों की फेहरिस्त में काफी कम फिल्में रही हैं।

काजोल कहती हैं कि उन्हें लगता है कि उनके फैन्स उन्हें चाहते ही इसलिए हैं क्योंकि वह कम फिल्में करती हैं। वह कहती हैं कि सिर्फ वह फिल्में करने के लिए फिल्म नहीं करती है .वह अपना पूरा एफर्ट किसी फिल्म में डालती हैं। इसका मतलब है कि वह वैसी ही फिल्मों में अपनी ऊर्जा देंगी, जिसमें काम करना उन्हें वर्थ लगेगा। इसलिए वह इस बात का खास ख़याल रखती हैं कि वह कम फिल्में करें, लेकिन वहीं फिल्में करें जिसमें उन्हें बिलीव हो । वह आगे कहती हैं कि बंगाली होने के बावजूद बांग्ला भाषा पर उनका उतना कमांड नहीं है, इसलिए भी उन्हें कोई बांग्ला फिल्म को करने से पहले सोचना पड़ता है। वह चाहती हैं कि वह बांग्ला फिल्म का हिस्सा बने, लेकिन वह कहती हैं कि भाषा पर फिल्म में काम करने जैसा कमांड नहीं है तो मुझे ये परेशानी लगती है और मैं किसी भी वैसी फिल्म का हिस्सा बनने से कतराती हूं, जिसमें कि भाषा पर पकड़ ना हो, क्योंकि फिर मुझे अभिनय करने में परेशानी होती है।

यही वजह है काजोल अन्य भाषाओं की फिल्में नहीं करती हैं। काजोल आगे कहती हैं कि उनका मन है कि अब वह कोई एक्शन फिल्म करें क्योंकि एक्शन फिल्मों में अब तक उन्होंने काम नहीं किया है। यही नहीं उनकी चाहत एक कॉमेडी फिल्म करने की भी है। साथ ही हॉरर फिल्म भी वह करना चाहती हैं। लेकिन उन्होंने साफ कहा है कि वह भले ही किसी हॉरर फिल्म में काम करें, लेकिन वह कभी वह फिल्म देखने नहीं जाएंगी क्योंकि उन्हें हॉरर फिल्मों का पोस्टर देख कर ही डर लग जाता है। तो वह वैसा कुछ नहीं करना चाहती हैं। अभिनय के अलावा उन्हें कविताएं लिखना और किताबें पढ़ना ही अच्छा लगता है।

काजोल और तनुजा ने कभी एक साथ किसी फिल्म में काम नहीं किया। इसकी वजह बताते हुए काजोल कहती हैं कि उनकी मॉम उनसे अधिक फिल्मों के चयन में स्ट्रिक्ट हैं। सो वैसी अब तक कोई फिल्म ऑफर नहीं हुई है। होगी तो काजोल जरूर करना चाहेंगी।

काजोल के साथ हुई एक ख़ास मुलाकात का वीडियो यहां देखिए - 

यह भी पढ़ें: Box Office के खेल में अक्षय कुमार को फिर मिला गोल्डन सैकड़ा, इतनी हुई कमाई

Posted By: Manoj Khadilkar