Move to Jagran APP

Kajol Video: भोला की स्क्रीनिंग पर ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल हुईं काजोल, लोग बोले- कपड़े पहनना सिखाओ कोई इसे

At Bholaa Screening Kajol Trolled For Her Dressing Sense अजय देवगन को भोला के लिए सपोर्ट करने फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंची काजोल बुरी तरह ट्रोल हो गईं। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने एक्ट्रेस को उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल कर दिया।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Fri, 31 Mar 2023 01:00 PM (IST)Updated: Fri, 31 Mar 2023 01:00 PM (IST)
Kajol Video: भोला की स्क्रीनिंग पर ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल हुईं काजोल, लोग बोले- कपड़े पहनना सिखाओ कोई इसे
At Bholaa Screening Kajol Trolled For Her Dressing Sense, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। At Bholaa Screening Kajol Trolled For Her Dressing Sense: रामनवमी पर अजय देवगन ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म भोला रिलीज की। दृश्यम 2 के बाद फैंस को बेसब्री से उनकी अगली एक्शन एंटरटेनर का इंतजार था।

loksabha election banner

अजय को सपोर्ट करने पहुंची काजोल

भोला के प्रमोशन के लिए अजय देवगन जमकर मेहनत कर रहे थे। उनकी पत्नी और एक्ट्रेस काजोल भी एक्टर का पूरा साथ दे रही थीं। हाल ही में काजोल, भोला की स्क्रीनिंग पर पहुंची। जहां उन्होंने पैपराजी से बात करते हुए कहा कि आज भोला डे है।

स्क्रीनिंग पर काजोल का लुक

स्क्रीनिंग पर काजोल मस्टर्ड यलो कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में पहुंची। जिसे उन्होंने व्हाइट कलर के शर्ग और व्हाइट शूज के साथ पेयर-अप किया। फिल्म देखने गईं एक्ट्रेस को अपने इस ड्रेसिंग सेंस के लिए बुरी तरह ट्रोलिंग झेलनी पड़ गई। सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने तो उन्हें  मेकओवर तक की सलाह दे दी।

ड्रेसिंग सेंस ने किया निराश

काजोल के ड्रेसिंग सेंस और लुक ने फैंस को निराश किया और उन्होंने एक्ट्रेस को खरी-खोटी सुना दी। काजोल के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, "प्लीज कोई इसे कपड़े पहनने का ढंग सिखाओ।" एक अन्य यूजर ने कहा, "ये उन एक्ट्रेसेस में से हैं, जिन्हें मेकओवर की तुरंत जरूरत है।"

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

ट्रोलिंग का शिकार हुईं काजोल

वीडियो पर कमेंट करते हुए कुछ यूजर्स ने काजोल की बॉडी शेमिंग भी कर दी। एक यूजर ने कहा, "क्या ये प्रेग्नेंट हैं?" एक और यूजर ने कमेंट किया, "आप ऐसे कपड़े क्यों पहनते हो जिनमें कैटरपिलर जैसे दिखते हो?"

तमिल फिल्म का रीमेक है भोला

अजय देवगन की भोला तमिल फिल्म कैथी का हिंदी रीमेक है। फिल्म में अजय देवगन के साथ तब्बू, दीपक डोबरियाल और शरद केलकर भी अहम किरदारों में हैं।

भोला की कहानी

फिल्म में भोला (अजय देवगन) नाम के कैदी की कहानी दिखाई गई है, जिसे 10 सालों बाद जेल से रिहाई मिलती है। भोला अपनी बेटी से पहली बार मिलने के लिए बेसब्र है, जो एक अनाथ आश्रम में रहती है। इस बीच भोला ऐसी परिस्थितियों में फंस जाता है, जहां उसे हर कदम पर मौत का सामना करना पड़ता है। अब भोला बेटी से मिल पाएगा या नहीं, फिल्म की कहानी इसी के इर्द-गिर्द बुनी गई है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.