Move to Jagran APP

Kajol ने सोशल मीडिया को कह दिया अलविदा! इंस्टाग्राम से हटाईं तस्वीरें, कहा- 'जिंदगी का सबसे मुश्किल दौर है'

Kajol Takes Break From Social Media बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने हाल ही में अपने फैंस का दिल तोड़ दिया। दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया को कुछ समय के लिए अलविदा कहते हुए एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 09 Jun 2023 01:20 PM (IST)Updated: Fri, 09 Jun 2023 01:20 PM (IST)
Kajol ने सोशल मीडिया को कह दिया अलविदा! इंस्टाग्राम से हटाईं तस्वीरें, कहा- 'जिंदगी का सबसे मुश्किल दौर है'
Kajol Takes Break From Social Media Says She is Facing One of the Toughest Trials/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Kajol Break From Social Media: 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस काजोल के चाहने वालों की कोई कमी नहीं हैं। वह अपनी एक्टिंग हो या फिर फैशन अपने फैंस को इम्प्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़तीं। हालांकि, इस बार काजोल ने अपने फैंस को निराश किया है।

loksabha election banner

'बाजीगर' एक्ट्रेस ने अचानक ही सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया है, जिससे उनके चाहने वालों का दिल बुरी तरह से टूट गया है। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट भी शेयर किया है, जिसे देखने के बाद फैंस की चिंता भी बढ़ गई है।

काजोल ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा

काजोल ने कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर अपने फैंस को ये बताया कि वह कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं। उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा, 'मैं अपने जिंदगी के सबसे मुश्किल ट्रायल को फेस कर रही हूं'।

इसके फोटो के साथ काजोल ने कैप्शन में लिखा, "सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हूं"। हालांकि, इंस्टाग्राम पर ये पोस्ट शेयर करने के साथ ही काजोल ने अपनी पुरानी सारी फोटोज भी हटा दी। आपको बता दें कि काजोल को अपने फैशन और  बेटी नीसा देवगन को खूब ट्रोल किया जाता है। 

सोशल मीडिया पर चिंतित फैंस ने किया कमेंट

काजोल के यूं अचानक सोशल मीडिया छोड़ने से फैंस काफी दुखी हुए। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "हे काजोल, उम्मीद करते हैं, आप बिल्कुल सही होंगी। आपको ढेर सारा प्यार और हग"। दूसरे यूजर ने लिखा, "माफ करना काजोल मैम, आपको इस मुश्किल समय से गुजरना पड़ रहा है।

प्लीज इस चीज का ध्यान रखना मुश्किलें कभी खत्म नहीं होती हैं, आप वापस उसी एनर्जी के साथ आना। आपको ढेर सारा प्यार"। अन्य यूजर ने लिखा, "आप हमेशा ये बात याद रखियेगा इस नेगेटिविटी के बीच भी आपको प्यार करने वाले लोगों की कोई कमी नहीं है"। हालांकि, इन सबके बीच कुछ फैंस ऐसे भी हैं, जो उनके कुछ समय के लिए ही सही, सोशल मीडिया छोड़ने के निर्णय को सही बता रहे हैं।

इस सीरीज से जुड़ा हो सकता है सोशल मीडिया पोस्ट

काजोल अब फिल्मी पर्दे के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी फैंस के दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज 'द गुड वाइफ' में नजर आने वाली हैं। जिसमें वह एक एडवोकेट की भूमिका में नजर आ रही हैं और वह केस को अपना सबसे मुश्किल ट्रायल बताती हैं। उनके इस पोस्ट को देखकर फैंस ये अंदाजा लगा रहे हैं कि ये उनकी सीरीज से जुड़ा हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.