Move to Jagran APP

राखी सावंत और एकता कपूर की तरह तनीषा मुखर्जी भी फ्रीज करवाएंगी एग्स, बोलीं- 'जरूरी नहीं है कि औरत...'

कई अभिनेत्रियां तो इसके जरिए मां बन भी चुकी हैं। इसी कड़ी में अब दिग्गज अभिनेत्री तनुजा की छोटी बेटी और काजोल की बहन का नाम भी शामिल हो गया है। हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू में तनीषा ने इस बारे में बात की है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Tue, 06 Jul 2021 02:25 PM (IST)Updated: Tue, 06 Jul 2021 02:25 PM (IST)
राखी सावंत और एकता कपूर की तरह तनीषा मुखर्जी भी फ्रीज करवाएंगी एग्स, बोलीं- 'जरूरी नहीं है कि औरत...'
तनीषा मुखर्जी की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बीते कुछ समय में कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने मां बनने की इच्छा जाहिर की है। इसके लिए इन सभी ने अपने एग्स को फ्रीज करने का निर्णय लिया। कई अभिनेत्रियां तो इसके जरिए मां बन भी चुकी हैं। इसी कड़ी में अब दिग्गज अभिनेत्री तनुजा की छोटी बेटी और काजोल की बहन का नाम भी शामिल हो गया है। हाल ही में दिे अपने इंटरव्यू में तनीषा ने इस बारे में बात की है।

loksabha election banner

हाल ही में तनीषा मुखर्जी ने ईटाइम्स के सात बातचीत की है। इस बातचीत के दौरान उन्होंने बताया, 'मैं 33 साल की उम्र में अपने एग्स फ्रीज करवाना चाहती थी। उस वक्त मैं अपनी डॉक्टर के पास गई। यह फनी है लेकिन उन्होंने उस वक्त मुझे ऐसा करने से मना कर दिया। उन्होंने बताया कि इससे मेरे शरीर पर असर पड़ सकता है। उन्होंने सलाह दी कि मुझे ऐसा तब करना चाहिए जब बेबी कंसीव करने की कोई होप न हो। यह पर्सनल च्वाइस है और आज के समय में बच्चे न होने में कोई दिक्कत नहीं है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Tanishaa Mukerji (@tanishaamukerji)

बातचीत के दौरान आगे तनीषा ने कहा, 'एक औरत के जीवन की सबसे बड़ी चाहत सिर्फ बच्चे होना ही नहीं है। उनका मानना है कि जरूरी नहीं हैं कि हर औरत के बच्चे हों। तनीषा शादी करना भी जरूरी नहीं मानतीं। उन्होंने ये भी कहा कि जरूरी नहीं है कि किसी रिलेशनशिप में हो और आपको डिफाइन करने के लिए जीवन में एक पुरुष हो ही।'

इस फैसले पर मां तनुजा के रिएक्शन के बारे में बात करते हुए तनीषा ने बताया, 'मेरी मां ने हमेशा इस फैसले का सपोर्ट किया है। मेरी मां एक प्रोग्रेसिव और आगे की सोचने वाली महिला हैं।' बता दें कि तनीषा ने भी अपनी मां और बहन की तरह फिल्मों में हाथ आजमाया था। लेकिन उनका फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा और उनकी गिनती फ्लॉप एक्ट्रेसेस में होने लगी। तनीषा 'बिग बॉस 7' का हिस्सा भी रह चुकी हैं। इस दौरान उनका नाम बिग बॉस के ही कंटेस्टेंट अरमान कोहली के साथ जुड़ा था। लेकिन शो के कुछ समय बाद ही दोनों के ब्रेकअप की खबरें आने लगी थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.