Move to Jagran APP

इस बीमारी से जूझ रही हैं Kajol की मां Tanuja Mukherjee, जल्द कराना होगा ऑपरेशन

Kajol mother Tanuja Detected With Diverticulitis तनुजा मुखर्जी (Tanuja Mukherjee) इस वक्त मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 30 May 2019 12:05 PM (IST)Updated: Thu, 30 May 2019 02:15 PM (IST)
इस बीमारी से जूझ रही हैं Kajol की मां Tanuja Mukherjee, जल्द कराना होगा ऑपरेशन
इस बीमारी से जूझ रही हैं Kajol की मां Tanuja Mukherjee, जल्द कराना होगा ऑपरेशन

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की गुजरे जमाने की बेहतरीन अदाकारा तनुजा मुखर्जी (Tanuja Mukherjee) इस वक्त मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती हैं। बुधवार को तनूजा की बेटी काजोल (Kajol) को भी लीलावती अस्पताल के बाहर स्पॉट भी किया गया था। काजोल की तस्वीर सामने आने के बाद से तनूजा की बीमारी को लेकर अलग-अलग कयास लगाए जा रहे थे। हालांकि, तनूजा को क्या दिक्कत थी है इस बारे में बुधवार तक कोई जानकारी नहीं थी। लेकिन अब इस बारे में पता चल गया है कि तनूजा की किस बीमारी से जूझ रही हैं।

loksabha election banner

दरअसल, तनूजा को डाइवर्टीक्युलिटिस (Diverticulitis) नामक बीमारी हो गई है। ये एक तरह से पांचन तंत्र से जुड़ी बीमारी होती है। इस बीमारी में पाचन तंत्र यानी डाइजेस्टिव सिस्टम में इन्फेक्शन हो जाता है जिसकी वजह से पेट दर्द की काफी शिकायत रहती है और बुखार आता है। तनूजा फिलहाल इसी बीमारी से जूझ रही हैं और उन्हें इसका जल्द ऑपरेशन कराना होगा।

आपको बता दें कि कालोज के ससुर यानी अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का 27 मई को कार्डिएक अरेस्ट के कारण मुंबई में निधन हो गया।  वीरू देवगन के निधन के बाद से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक है। ऐसे में अब तनूजा की तबीयत बिगड़ जाना देवगन परिवार के लिए चिंता की बात है। काजोल के चेहरे पर ये चिंता साफ देखी जा सकती है। लीलावती अस्पताल के बाहर से काजोल की जो तस्वीरें सामने आई थीं उनमें वो काफी पेरशान दिख रही थीं।
ये भी पढ़ें : Veeru Devgan के निधन के बाद यहां दिखीं Ajay-Kajol की बेटी Nysa, सोशल मीडिया में ट्रोलिंग

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.