नई दिल्ली, जेएनएन। 'फूल और कांटे' से बतौर लीड एक्टर अपने करियर की शुरुआत करने वाले अजय देवगन ने फ़िल्मी करियर के 30 साल पूरे कर लिए हैं। वहीं, आने वाली फ़िल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' उनके करियर की 100वीं फ़िल्म है। फ़िल्मों का शतक मारने वाले अजय देवगन ने  'गंगाजल', 'गोलमाल', 'सिंघम' और 'सन ऑफ़ सरदार' जैसी कई शानदार फ़िल्मों में काम किया है। ऐसे में उनकी पत्नी और एक्टर काजोल ने एक वीडियो जारी करके इसके लिए उन्हें बधाई दी।

काजोल ने ट्वीट करके लिखा, '30 साल और 100 फ़िल्मों के बाद। 'फूल और कांटे' से 'जख्म़' से 'गोलमाल' से 'शिवाय' और अब आखिरकार 'तानाजी'। हर कामयाब शुक्रवार के लिए मैंने तुम्हें मेहनत करते हुए देखा है। ये सभी किरदार तुम पर आकर ख़त्म होते हैं। विश यू ए हैप्पी 100th फ़िल्म बर्थ डे।' काजोल ने इसके साथ जो वीडियो शेयर किया है, उसमें अजय के सभी शानदार किरदारों को दिखाया गया है। इसमें उन सभी जॉनर्स को कवर किया गया है, जिनमें अजय ने अपनी अदाकारी का नमूना दिया है।

इस वीडियो को इंडस्ट्री के किंग कहे जाने वाले शाहरुख़ ख़ान ने भी शेयर किया। उन्होंने विश करते हुए लिखा, 'मेरे दोस्त अजय देवगन अलगे शतक और अधिक फ़िल्मों की आशा करता हूं। इस माइलस्टोन के लिए शुभकामनाएं। दो मोटरसाइकलों की एक साथ सवारी करने वाले... अभी तुम्हें लंबा सफ़र तय करना है... तानाजी के लिए ऑल द बेस्ट।' इनके अलावा अभिषेक बच्चन ने भी इस 100वीं फ़िल्म के लिए अजय देवगन को बधाई दी।

बता दें कि अजय देवगन की फ़िल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' का पहला लुक सामने आ चुका है। इसमें उन्होंने तानाजी मालसुरे का किरदार निभाया है। यह एक हिस्ट्रोरिकल फ़िल्म है, जो छत्रपति शिवाजी महराज के सूबेदार तानाजी मालसुरे के ऊपर बनी है। इसे 10 जनवरी को रिलीज़ किया जाएगा।

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस