नई दिल्ली, जेएनएन। काजोल बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। काजोल की जोड़ी शाह रुख खान के साथ जितनी हिट है उतनी ही वो सोशल मीडिया ट्रोल्स की भी फेवरेट हैं। ऐसा बहुत कम होता है कि काजोल पब्लिक में आए और उन्हें किसी बात के लिए निशाने पर ना लिया जाए। तो इस बार ये सुपरस्टार अपनी वॉक को लेकर सोशल मीडिया पर सवालों के नश्तर झेल रहीं हैं।

एयरपोर्ट पहुंची काजोल

दरअसल, रविवार को काजोल को एयरपोर्ट पर कुछ पैपराजी ने अपने कैमरे में कैप्चर किया। सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें वह काफी तेज चलती नजर आ रही हैं। ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस जल्दी में थी। हालांकि, वीडियो देखने के बाद, नेटिज़न्स ने अभिनेत्री को 'राजधानी एक्सप्रेस' कहते हुए चलने के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हुईं ट्रोल

ट्रोल्स में से एक ने लिखा, 'प्रेशर होगा तेज,' जबकि दूसरे ने लिखा, 'वॉशरूम जाना होगा।' एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'बीना मेकअप के निकल पड़ी लगती इसलिए भाग रहीं हैं।' चौथे ने लिखा, 'घर साफ करने की टेंशन में भाग रही होगीं.. बोलो जुबान केसरी।'

बता दें कि साल 2021 में काजोल को उनके बर्थ पर बुरी तरह से ट्रोल किया गया था। हुआ ये कि काजोल के फैंस औप पैपराजी उनके घर के बाहर बर्थडे पर केक लेकर पहुंचे। पहले तो वो बाहर नहीं आईं जब आईं भी तो अंदाज इतना रूखा था जो कि सोशल मीडिया यूजर्स को सख्त नागवार गुजरा। एक्ट्रेस ने बस दूर से केक काटा और भाग कर अंदर चलीं गईं।  

वैसे सिर्फ काजोल ही नहीं उनकी बेटी न्यासा भी अपने बोल्ड स्टेटमेंट से सुर्खियां बटोर रहीं हैं। हाल ही नें उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीरों शेयर की हैं, जो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहीं हैं। लोग न्यासा से पूछ रहे हैं कि क्या वो अपनी मम्मा से फैशन टिप्स लेने लग गईं हैं? 

Edited By: Ruchi Vajpayee