Move to Jagran APP

Kabir Singh के डायरेक्टर Sandeep Reddy Vanga के ‘थप्पड़’ वाले बयान पर बवाल, जानें पूरा मामला

Sandeep Reddy Vanga Slap Statement अगर आप किसी से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं और आपके पास उसे थप्पड़ मारने तक की आजादी नहीं है तो प्यार में वो इमोशन नजर नहीं आता

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 08 Jul 2019 05:00 PM (IST)Updated: Mon, 08 Jul 2019 05:12 PM (IST)
Kabir Singh के डायरेक्टर Sandeep Reddy Vanga के ‘थप्पड़’ वाले बयान पर बवाल, जानें पूरा मामला
Kabir Singh के डायरेक्टर Sandeep Reddy Vanga के ‘थप्पड़’ वाले बयान पर बवाल, जानें पूरा मामला

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। पहले ही दिन से शानदार कमाई करते हुए फिल्म ने अबतक 235 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी।

loksabha election banner

फिल्म को लेकर हालांकि शुरुआत से ही लोगों के अलग-अलग मत रहे हैं। कुछ दर्शकों को फिल्म अच्छी लगी, तो कुछ को ज्यादा एग्रेसिव। रिलीज के बाद से ही फिल्म अपने प्लॉट की वजह से विवादों में रही है। लेकिन इन सबके बीच कबीर सिंह के डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी के एक बयान ने इस विवाद को हवा दे दी है।

हाल में एक इंटरव्यू के दौरान संदीप से जब फिल्म के प्लॉट को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा। अगर आप किसी से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं और आपके पास उसे थप्पड़ मारने तक की आजादी नहीं है तो इस प्यार में वो इमोशन नजर नहीं आता। अगर एक आदमी अपनी प्रेमिका को जब चाहें तब थप्पड़ नहीं मार सकता, छू नहीं सकता, किस नहीं कर सकता तो उन्हें ऐसे भावनाएं सच्ची नहीं लगतीं। 

संदीप ने कहा, जब मैंने ये फिल्म बनाना शुरू की थी तब मुझे पता था कि ये बहुत बड़ी हिट साबित होगी। लेकिन मुझे लोगों के इतने गुस्से का भी सामना करना पड़ेगा, ये नहीं सोचा था। डायरेक्टर का ये बयान सामने आते ही इस पर बावल शुरू हो गया। संदीप के इस बयान को  महिला विरोधी बतायाजा रहा है। लोग डायरेक्टर को जमकर ट्रोल कर रहे हैं, हालांकि कुछ लोग उनका सपोर्ट भी कर रहे हैं।

सेलिब्रिटीज ने दिया ये रिएक्शन
बॉलीवुड एक्ट्रेस और सेक्रेड गेम्स स्टार कुबरा ने अपने ट्विटर पर दो वीडियो शेयर किए जहां एक वीडियो में वो खुद को थप्पड़ मारकर कह रही हैं कि वे खुद से प्यार कर रही हैं। वहीं दूसरे वीडियो में वो गोल्डी बहल के साथ हैं और दोनों एक दूसरे को थप्पड़ मार रहे हैं। कुबरा ने इस वीडियो के साथ कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, अगर आप अपनी प्रेमी को जब चाहे थप्पड़ नहीं मार सकते और छू नहीं सकते तो मुझे अपनी भावनाएं सच्ची नहीं लगतीं। संदीप रेड्डी वांगा, मैं तंज कर रही हूं! नहीं सर इस तरह से प्यार की परिभाषा नहीं दी जाती है। ये एक जहरीला रिश्ता होता है। किसी रिश्ते को ऐसा नहीं होना चाहिए।

बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने भी इस पर ट्वीट किया है। ज्वाला ने लिखा 'फिल्म, फिल्म होती है।  लेकिन फिजिकल अब्यूज को जस्टिफाई किया जा रहा है। अगर आप किसी से प्यार करते हैं तो आपको उसे मारने का भी हक है! भगवान इस इंसान को बिना शारीरिक तकलीफ पहुंचाए प्यार किए जाने की जरुरत है!! दयनीय'।

दो फाड़ हुआ सोशल मीडिया, पढ़ें रिएक्शन्स :

बवाल बढ़ता देख डायरेक्टर ने दी सफाई :
'थप्पड़' वाले बयान पर बवाल बढ़ता देख डायरेक्टर ने सफाई दी है। एक मीडिया हाउस से बातचीत दौरान संदीप ने कहा, मेरे बयान को तोड़ मरोड़ को पेश किया गया है। मैं सिर्फ दो लोगों के बीच भावनाओं पर बात कर रहा था। लोगोंं ने मुझे गलत समझ लिया गया। आप लोग जाइए फिल्म देखिए। पंसद आए तो ठीक नहीं आए तो भी ठीक'।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.