Move to Jagran APP

कबीर खान ने सलमान खान के साथ नए प्रोजेक्ट पर काम करने की जताई इच्छा, फिल्म को लेकर कही ये बात

अभिनेता सलमान खान के फिल्म बजरंगी भाईजान के सीक्वल की घोषणा के बाद फिल्म को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। अब कबीर खान ने फिल्म को लेकर चौंकाने वाली बात कही है। लेकिन उन्होंने अभिनेता के साथ नए प्रोजेक्ट पर काम करने को लेकर इच्छा जताई है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 25 Dec 2021 09:07 PM (IST)Updated: Sun, 26 Dec 2021 07:22 AM (IST)
कबीर खान ने सलमान खान के साथ नए प्रोजेक्ट पर काम करने की जताई इच्छा, फिल्म को लेकर कही ये बात
Kabir Khan wants work on a new project with Salman Khan.

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता सलमान खान के फिल्म बजरंगी भाईजान के सीक्वल की घोषणा के बाद फिल्म को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। अब कबीर खान ने फिल्म को लेकर चौंकाने वाली बात कही है। लेकिन उन्होंने सलमान खान के साथ अपने जुडाव और अभिनेता के साथ नए प्रोजेक्ट पर काम करने को लेकर इच्छा जताई है।

loksabha election banner

पीटीआई के अनुसार जब फिल्म निर्मता कबीर खान से पूछा की क्या वो बजरंगी भाईजान के सीक्वल का निर्देशन कर वाले हैँ। तो कबीर खान ने कहा कि 'ये सब हवा में हैं, ऐसा कुछ भी नहीं है। ये सब एक स्क्रिप्ट पर निर्भर करता है। मैं इसको लेकर काफी उत्साहित हूं और देख रहा हूं कि क्या हम ऐसा कर सकते हैं। मैं सलमान के साथ फिर से एक फिल्म करने के लिए हाथ मिलने को तैयार हूं।'

फिल्म उद्योग में सलमान ने मजबूत की स्थिति

फिल्म निर्मात ने आगे कहा कि, 'उनके साथ मेरा लिए सच में काफी अच्छा साबित हुआ है। मैंने बहुत कुछ सीखा है, मैं बहुत ईमानदारी से कह सकता हूं कि आज फिल्म उद्योग में मेरी जो स्थिति है। उसमें सलमान का बहुत सहयोग है। लेकिन बजरंगी भाईजान के लिए अभी हम लोग उस स्तर तक नहीं पहुंचे हैं।'

वी के विजयेंद्र ने लिखी स्क्रिप्ट

आपको बता दें कि अभिनेता ने इवेंट में बताया कि बाहुबली राजामौली के पिता के वी विजयेंद्र प्रसाद ने फिल्म की कहानी को लिखा है और सीक्वल का काम पूरा कर लिया गया है। इसके बाद शो को होस्ट कर रहे फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने उनसे बजरंगी भाईजान से संबंधित कई सवाल पूछे। बता दें कि बजरंगी भाईजान की स्क्रिप्ट को भी वी के विजयेंद्र ने लिखा है।

फिल्म की कहानी

साल, 2015 में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान में सलमान खान ने एक साधारण व्यक्ति का किरदार निभाया है, जो हनुमान जी के परम भक्त होते हैं। वो एक ना बोल पाने वाली मुस्लिम बच्ची को उसके घर छोड़ने पाकिस्तान गैर आधिकारिक तारीके से जाता है। जहां बच्ची को उसके घर पहुंचाने में एक पत्रकार उनकी मदद करता है। उसके बाद बजरंगी भाईजान को पुलिस बीना कानूनी कार्रवाई के पाकिस्तान आने के जुर्म में गिरफ्तार कर लेती है। फिल्म में सलमान खान के अलावा करीना कपूर खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, हर्शाली मेहता ने मुख्य किरदार निभाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.