Move to Jagran APP

Justin Bieber India Tour: जस्टिन बीबर दिल्ली में 18 अक्टूबर को करेंगे परफॉर्म, जानिए कितने का होगा एंट्री टिकट

Justin Bieber India Tour पॉप सिंगर जस्टिन बीबर इन दिनों अपने स्वास्थ की खबरों को लेकर काफी चर्चा में हैं। अब उनके फैंस के लिए खुश खबरी सामने आ रही है। जानकारी आ रही है कि जस्टिन बीबर अपने वर्ल्ड टूर के तहत भारत आ रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Wed, 20 Jul 2022 10:41 AM (IST)
Justin Bieber will not disappoint Indian fans will perform in Delhi soon.

नई दिल्ली, जेएनएन।Justin Bieber India Tour: इंटरनेशनल पॉप सिंगर जस्टिन बीबर को अपने बेहतरीन सॉन्ग के लिए जाना-जाता है। अब जानकारी आ रही हैं कि स्टार सिंगर अपने विश्व दौरे पर वापस आ गए हैं और जल्द ही भारत में प्रदर्शन करेंगे। स्टार सिंगर ने पहले आंशिक रूप से चेहरे के पैरालिसिस से पीड़ित होने के चलते अपने कई शोज को रद्द कर दिया था, जिससे उनके फैंस को झटका लगा था। अब स्वास्थ होने के बाद जस्टिन बीबर इस साल अक्टूबर को भारत आएंगे और अपनी परफॉर्मेंस देंगे।

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, कनाडाई गायक जस्टिन बीबर जस्टि वर्ल्ड टूर के तहत 18 अक्टूबर को नई दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में अपनी प्रस्तुति देंगे। जानकारी के अनुसार कॉन्सर्ट के टिकट इस वक्त लाइव है और इस कार्यक्रम के टिकट की शुरुआत लगभग 4000 रुपए से शुरू है।

Read @ANI Story | https://t.co/md64p4JqP9#JustinBieber #India #JustinBieberinIndia #concert #haileybieber pic.twitter.com/IF2W8wUuFf— ANI Digital (@ani_digital) July 20, 2022

रिपोर्ट के अनुसार, सोमवार को गायक अशर ने पेज सिक्स को बताया कि कनाडाई पॉप सिंगर बहुत अच्छा कर रहे हैं। एक कलाकार के रूप में मुझे लगता है कि हम सभी कुछ ऐसी चीजों का अनुभव करने जा रहे हैं, जिन्हें लोग जरूरी नहीं समझते। अशर ने आगे कहा, हाल में वो बीबर के साथ बाहर घूमने गया, मुझे लगता है कि वो अभी जो कुछ महसूस कर रहा है। वो सच बहुत अच्छा है। साथ ही उसको अपने परिवार और फैंस का खूब सपोर्ट मिल रहा है।

जस्टिन बीबर ने पिछले महीने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा कर अपने चेहरे के पैरालिसिस की जानकारी देते हुए अपने स्वास्थ के डर का खुलासा किया था। उन्होंने वीडियो में बताया, जैसा कि आप देख सकते हैं ये आंख नहीं झपक रही है। मैं अपने चेहरे की एक ओर से मुस्कुरा नहीं पा रहा हूं। मेरे चेहरे का ये हिस्सा पूरी तरह से पैरालिसिस है। वहीं, उसी हफ्ते हैली बीबर ने बताया कि, उनके पति गुड मॉर्निंग अमेरिका की स्थिति के दौरान हर दिन बेहतर होते जा रहे थे। पेज सिक्स के अनुसार, हैली और जस्टिन को जून में एक साथ चर्च जाने से लेकर इडाहो ट्रिप के दौरान कई बार आउटिंग पर देखा गया है।

5 साल बाद आ रहे हैं भारत

आपको बता दें, ये दूसरा मौका है जब जस्टिन बीबर भारत आ रहे हैं। इससे पहले वो साल 2017 में अपने पर्पस वर्ल्ड टूर के हिस्से के रूप में इंडिया आए थे, जहां उन्होंने मुंबई में अपनी प्रस्तुति दी थी, लेकिन इस दौरे के बाद सिंगर के फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर उनका काफी विरोध किया था। क्योंकि उन्होंने म्यूजिक कॉन्सर्ट के बाद आगरा के ताजमहल और राजस्थान जाना था, लेकिन वो अपने म्यूजिक कॉन्सर्ट को करने के बाद भारत से चले गए थे।