नई दिल्ली, जेएनएन। इंटरनेशनल पॉप सिंगर जस्टिन बीबर को अपने बेहतरीन सॉन्ग के लिए जाना-जाता है। अपने बेहतरीन सॉन्ग्स के लिए जाने जाते हैं। अब जानकारी आ रही हैं कि स्टार सिंगर इस साल अक्टूबर में नई दिल्ली आएंगे। स्टार गायक के भारत आने की जानकारी मंगलवार को बुकमाई शो और एईजी प्रेजेंट्स ने दी है।

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, कनाडाई गायक जस्टिन बीबर जस्टि वर्ल्ड टूर के तहत 18 अक्टूबर को नई दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में अपनी प्रस्तुति देंगे। जानकारी के अनुसार, अपने इस टूर में स्टार सिंगर बीबर मई, 2022 से मार्च 2023 तक 30 अधिक देशों की यात्रा करेंगे और इस दौरान वो 125 से ज्यादा शोज में अपनी प्रस्तुति भी देंगे।

इन देशों की भी करेंगे यात्रा

सिंगर इस टूर के तहत ब्रिटेन, यूरोप, एशिया, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में भी जाएंगे और वहां भी अपने चाहने वालों को संबोधित करेंगे।

4 जून से शुरू होगी एडवांस बुकिंग

वहीं, इस शो की एडवांस बुकिंग 4 जून से बुकमाई शो पर शुरू होंगी, जिसके टिकट की कीमत लगभग 4000 रुपए से शुरू होने की उम्मीद लगाई जा रही है।

5 साल बाद आ रहे हैं भारत

आपको बता दें, ये दूसरा मौका है जब जस्टिन बीबर भारत आ रहे हैं। इससे पहले वो साल 2017 में अपने पर्पस वर्ल्ड टूर के हिस्से के रूप में इंडिया आए थे, जहां उन्होंने मुंबई में अपनी प्रस्तुति दी थी, लेकिन इस दौरे के बाद सिंगर के फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर उनका काफी विरोध किया था। क्योंकि उन्होंने म्यूजिक कॉन्सर्ट के बाद आगरा के ताजमहल और राजस्थान जाना था, लेकिन वो अपने म्यूजिक कॉन्सर्ट को करने के बाद भारत से चले गए थे।

Edited By: Nitin Yadav