मुंबई। अपने जमाने की मशहूर अदाकारा रही जूही चावला ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है जिसके मार्फत वह अनुपम खेर को बता रही है कि वह उनकी आगामी फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर देखने के लिए आतुर हैं।

इस पोस्ट को लिखने के बाद उन्होंने इस फिल्म का एक पोस्टर भी साझा किया है। जिसके बाद फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने उनके इस पोस्ट को लाइक किया है। इस बारे में बताते हुए सोशल मीडिया पर जूही चावला ने लिखा है,'मैं द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर फिल्म को देखने के लिए आतुर हूं। अनुपम खेर जी आपको इस फिल्म के लिए बहुत बहुत बहुत शुभकामनाएं।' गौरतलब है कि द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर भारत के भूतपूर्व प्रधानमंत्री रहे मनमोहन सिंह के कार्यकाल पर आधारित फिल्म है। यह फिल्म उनके मीडिया सलाहकार रहे संजय बारू द्वारा इसी नाम से लिखी गई पुस्तक पर आधारित है। इस फिल्म में मनमोहन सिंह की भूमिका अनुपम खेर ने निभाई है। वही संजय बारू की भूमिका विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना ने निभाई है। इस फिल्म का ट्रेलर आने के बाद यह फिल्म बहुत विवादों में है। जिसके चलते इस फिल्म को देखने के लिए सभी उत्साहित है। यह फिल्म 11 जनवरी को रिलीज़ होगी।

हाल ही में फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर यूट्यूब से शिकायत करते हुए लिखा  कि उनकी फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर का ट्रेलर यूट्यूब पर हाइड कर दिया गया हैl इसका मतलब यह होता है कि अगर आप यूट्यूब पर द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर लिखेंगे, तो आपको यूट्यूब पर उसका ट्रेलर दिखाई नहीं देगाl द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है तब से चर्चा में है।

हाल ही में अनुपम खेर ने इस ट्रेलर को छुपाए जाने को लेकर यूट्यूब को सोशल मीडिया के जरिए लिखा है। अनुपम खेर ने इस बात का संज्ञान लेते हुए यूट्यूब को सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी दी है कि उनके ट्रेलर को छुपाया गया है। इस बारे में बताते हुए अनुपम खेर पर लिखा है, 'प्यारे यूट्यूब, अगर आपकी वेबसाइट पर द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर का ट्रेलर टाइप करेंगे तो मेरी फिल्म का ट्रेलर दिखाई नहीं देता या तो दिखाई भी देगा तो वह 50 वी पोजीशन पर होगाl जबकि हम कल नंबर वन पर ट्रेंड कर रहे थेl कृपया सहायता करें।37 मिलीयन व्यूज हो गए हैंl'

यह भी पढ़ें: 2019 का बॉलीवुड: जनवरी में वॉर, फरवरी में प्यार, इस साल फिल्में बेशुमार

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप