नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में जूही लोगों से मदद की गुहार लगा रही हैं। जूही का ट्वीट कोई आम ट्वीट नहीं बल्कि इस ट्वीट में वो अपनी परेशानी लोगों को बता रहे हैं और उनसे खुले तौर पर मदद मंग रही हैं। दरअसल, एक्ट्रेस का डायमेंड ईयररिंग खो गया है जिसकी वजह से वो बहुत परेशान हैं। एक्ट्रेस ने अपने परेशानी लोगों से शेयर की है और कहा कि अगर कोई उनका ईयररिंग ढूंढकर ला देगा तो वो उसे इनाम भी देंगी।

एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ईयररिंग की फोटो भी शेयर की जिसके साथ उन्होंने लिखा है, ‘आज सुबह मैं मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल 2 पर गेट नंबर 8 पर जा रही थी। मैं Emirates Counter पर चेक इन किया, सिक्योरिटी चेक हुआ, लेकिन इसी बीच में कहीं मेरा डायमंड ईयररिंग गिर गया। अगर कोई मुझे मेरा ईयररिंग ढूंढकर देगा तो मुझे बहुत ख़ुशी होगी। आप पुलिस को भी जानकारी दे दीजिए, मैं आपको इनाम दूंगी। ये मेरा मैचिंग पीस है, मैं इसे पिछले 15 सालों से पहन रही हूं। प्लीज़ इसे ढूंढने में मेरी मदद कीजिए। शुक्रिया’। जूही का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि जूही अब ज्यादा लाइमलाइट में नहीं रहती हैं। 90s के दौर में अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से सबको दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री अब इक्का दुक्का फिल्मों ही नज़र आती हैं वो भी लीड एक्ट्रेस के तौर पर नहीं। साल 2019 में जूही अनिल कपूर और सोनम कपूर के साथ ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ फिल्म में नज़र आई थीं। हालांकि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम उनकी फोटोज़ और वीडियोज़ से भरा रहता है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप