Move to Jagran APP

Jugjugg Jeeyo Song Nain Ta Heere: वरुण धवन ने कियारा आडवाणी को किया किस! वीडियो देख फैंस ने सुनाई खरी-खोटी

Jugjugg Jeeyo Song Nain Ta Heere वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म जुग जुग जियो का रोमांटिक सॉन्ग नैन ता हीरे सॉन्ग हो चुका है। इस रोमांटिक गाने में वरुण और कियारा की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Thu, 16 Jun 2022 09:00 PM (IST)Updated: Thu, 16 Jun 2022 09:00 PM (IST)
Jugjugg Jeeyo Song Nain Ta Heere released.

नई दिल्ली, जेएनएन।Jugjugg Jeeyo Song Nain Ta Heere: वरुण धवन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म जुग जुग जियो जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। फिल्म की रिलीज डेट पास आते ही एक-एक कर निर्माता जुग जुग जियो के सॉन्ग्स को रिलीज कर रहे हैं। नाच पंजाबन, रंगीसारी, दुपट्टा के बाद अब गुरूवार को मेकर्स ने फिल्म चौथा सॉन्ग नैन ता हिरे रिलीज कर दिया है।

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

इस गाने के जरिए फिल्म में कियारा और वरुण के लव स्टोरी को दिखाया गया है, जो स्कूल के दिनों से शुरू होते हुए शादी के बाद तलाक के मुहाने तक पहुंच जाती है। इस वीडियो सॉन्ग में वरुण धवन और कियारा आडवाणी जबरदस्त केमिस्ट्री के बीच रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस रोमांटिक सॉन्ग को पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा और असीस कौरी ने अपने शानदार आवाज में गाया है।

हाल ही में वो फिल्म के प्रमोशन के लिए मुंबई स्थित एक होटल पर पहुंचे थे, जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वरुण धवन कियारा को टीजर करते हुए दिख रहे हैं। जिसपर अभिनेत्री गुस्सा आ जाता है और उन्हें मारने के लिए दौड़ पड़ती हैं। लेकिन वीडियो के अंत में वो उन्हें मजाक के तौर पर छोड़ देती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कॉमेडी से भरपूर होगी फिल्म

आपको बता दें, राज मेहता के निर्देशन में बनी ये फैमिली ड्रामा फिल्म की कहानी एक पंजाबी फैमिली के दो कलप के बीच तीखी नोकझोंक पर आधारित है, जिसमें दोनों ही तलाक के लिए संघर्ष करते हुए नजर आएंगे।

View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

इस फिल्म में वरुण धवन और कियारा आडवाणी के अलावा नीतू कपूर, अनिल कपूर, मनीष पॉल और यूट्यूबर प्रजक्ता कोली भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम 18 के बैनर तेल बनी ये फिल्म 24 जून, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.