Move to Jagran APP

करण जौहर की पार्टी में ओवर साइज ब्लेजर पहनकर पहुंचीं कियारा आडवाणी, लोग बोले- 'दीदी पैंट पहनना भूल गईं'

Kiara Advani At Jug Jugg Jeeyo Success Bash करण जौहर ने अपनी फिल्म जुग जुग जियो के लिए सक्सेस पार्टी होस्ट की। इस पार्टी में कियारा आडवाणी वरुण धवन आनिल कपूर और नीतू समेत पूरी स्टार कास्ट ने शिरकत की।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 07 Aug 2022 10:39 AM (IST)Updated: Sun, 07 Aug 2022 10:39 AM (IST)
Kiara Advani brutally trolled for wearing oversize blazer (Image- Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। करण जौहर की फिल्म 'जुग जुग जियो' ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक कलेक्शन किया है। हाल ही में फिल्ममेकर ने इसकी सक्सेस पार्टी होस्ट की। पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारों का जमावड़ा लगा रहा। वरुण धवन नीतू कपूर और अनिल कपूर समेत फिल्म की पूरी स्टार कास्ट ने पार्टी में जमकर धमाल किया।। पर सबकी नजरें जिसपर टिकी रहीं वो थीं फिल्म की लीड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी। कियारा पार्टी में ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंचीं कि लोगों ने एक के बाद एक सवाल पूछने शुरू कर दिए।  

loksabha election banner

कियारा आडवाणी यंग गर्ल्स के लिए फैशन आइकॉन हैं, उनका नाम मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में शुमार है। करण जौहर की पार्टी में कियारा ने कुछ ऐसा पहना कि वो ट्रोल्स के निशाने पर आ गई। उन्होंने व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस के साथ पेस्टल ग्रीन कलर का ओवर साइज ब्लेजर पहना था। इसके साथ ही उन्होंने न्यूड ग्लोइंग मेकअप से अपने लुक को कंप्लीट किया।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हालांकि कियारा का आउट फिट देखते वक्त पहली बार में लगा कि जैसे उन्होंने कुछ भी नहीं पहना हो। लोगों को उनका आउटफिट अधूरा लगा। बस इसी को लेकर कियारा ट्रोल हो गई। एक यूजर ने उनसे कमेंट सेक्शन में पूछ लिया- दीदी पैंट पहनना भूल गईं क्या? तो दूसरे ने लिखा इतने महंगे कपड़े खरीदते हो, फिर आधे की क्यों पहन कर निकल आते हो। 

View this post on Instagram

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

View this post on Instagram

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

फिल्म में वरुण धवन की मां का किरदार निभा रही नीतू कपूर ने पार्टी की फोटोज शेयर की हैं। इनमें जुग जुग जियो की पूरी स्टार कास्ट नागिन पोज देती नजर आ रही है। फिल्म में मनीष पॉल और अनिल कपूर भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे। नीतू कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, 'जुग जुग जियो को आपने जो प्यार दिया उसके लिए सभी का शुक्रिया।' इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी भी पोस्ट की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.