नई दिल्ली, जेएनएन। जूनियर एनटीआर, राम चरण आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आरआरआर' सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इन दिनों फिल्म निर्माता और अभिनेता जोर शोर से फिल्म के प्रमोशन में जुड़े हुए हैं।

अब अभिनेता जूनियर एनटीआर ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म की मेकिंग के दौरान का एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो फिल्म के शॉर्ट्स को फिल्माते दिख रहे हैं। इस वीडियो को अभिनेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

वीडियो की शुरुआत में एक्टर बुलट की सवारी करते दिख रहे हैं, इसके बाद मेकअप आर्टिस्ट उनका मेकअप कर रहे हैं। इस बिहाइंड द सीन वीडियो में वो फिल्म कई एक्शन सीन्स को फिल्मा रहे हैं और सेट पर मौजूद लोगों से बात कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Jr NTR (@jrntr)

अगले साल रिलीज होगी फिल्म

बिहाइंड द सीन्स वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, फिल्म आरआरआर के लिए भीम का निर्माण। भारत की सबसे बड़ी एक्शन ड्रामा फिल्म 7 जनवरी, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

पीरियड फिल्म है आरआरआर

आपको बता दें कि आरआरआर एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जो दो तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीता राम राजू और कोमाराम भीम पर आधारित है। आलिया के अलावा फिल्म में साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण भी लीड रोल प्ले कर रहे हैं। एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी ये फिल्म अगले साल 2022, 7 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

आलिया की एक्टिंग से प्रभावित हैं राजामौली

हाल ही में फिल्म के निर्देशन एसएस राजामौली ने खुलासा किया था कि अभिनेत्री आलिया भट्ट की एक्टिंग से खासे प्रभावित थे और इसी के चलते उन्होंने आरआरआर में आलिया को सीता का किरदार ऑफर किया था। बाहुबली निर्देशक ने कहा कि,'मैंने राजी में आलिया की एक्टिंग को देखा था और उनकी एक्टिंग से काफी प्रभावित था, कि एक साधारण महिला अपनी क्षमता से बहुत अधिक काम कैसे कर सकती है। इसलिए जब हमें सीता जैसे महत्वपूर्ण भूमिका के लिए आलिया को चुना।

Edited By: Nitin Yadav