Move to Jagran APP

Exclusive: हुमा कुरैशी को स्कूल के दिनों की याद क्यों दिला दी अक्षय कुमार ने

तो जब शुरू -शुरू में हुमा को कॉल टाइम पर बुलाया जाता था, तो उन्हें बहुत गुस्सा आता था, उन्हें अक्षय के रूप में अपने हेड मास्टर की याद आ जाती थी।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Thu, 09 Feb 2017 07:41 PM (IST)Updated: Thu, 09 Feb 2017 08:15 PM (IST)
Exclusive: हुमा कुरैशी को स्कूल के दिनों की याद क्यों दिला दी अक्षय कुमार ने
Exclusive: हुमा कुरैशी को स्कूल के दिनों की याद क्यों दिला दी अक्षय कुमार ने

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अक्षय कुमार किसी फ़िल्म के सेट पर हों तो एक बात तो बिना क्लॉज पढ़े ही स्टार्स समझ लेते हैं और वह क्लॉज है कि उन्हें अर्ली मॉर्निंग जगना ही होगा और सूर्यास्त से पहले अपना शूटिंग शेडयूल पूरा कर ही लेना होगा। कुछ ऐसा ही जॉली एलएलबी 2 के सेट पर भी हुआ था और इसकी साक्षात गवाह रहीं फ़िल्म में उनकी को स्टार हुमा कुरैशी।

loksabha election banner

जी हां, जॉलीएलएलबी 2 की शूटिंग के दौरान अनुशासन की अदालत लगती थी और उसके जज बनते थे अक्षय कुमार। अक्षय कुमार खुद तो मॉर्निंग राइजर हैं हीं, इसलिए वे अपनी सारी शूटिंग शेडयूल का वक्त मॉर्निंग में ही रखते हैं। लेकिन, जिन्हें सुबह उठने की आदत नहीं रही है, उनके लिए सुबह उठना किसी पहाड़ तोड़ने से कम नहीं होता है। कुछ ऐसा ही हुमा के साथ शूटिंग के शुरुआती दिनों में भी हुआ। हुमा को सुबह उठने की आदत नहीं रही है। स्कूल के दिनों में ही वह सुबह उठा करती थीं। तो जब शुरू -शुरू में उन्हें कॉल टाइम पर बुलाया जाता था, तो उन्हें बहुत गुस्सा आता था, उन्हें अक्षय के रूप में अपने हेड मास्टर की याद आ जाती थी। लेकिन, कुछ दिनों में उन्होंने सुबह उठने के फायदे समझ लिये। फिर उन्हें इसमें मजा आने लगा। हुमा बताती हैं कि जल्दी उठने से सारे काम भी जल्दी हो जाते थे, शाम का पूरा वक्त अपना होता था और उस वक्त हमने लखनऊ के बारे में खूब बातचीत की, खूब पकवान खाये, खूब आइसक्रीम खायी।

इसे भी पढ़ें: एक सीरियल पुरानी ही हुई हैं ये एक्ट्रेस, लेकिन दिखा रही हैं ट्रैंटम

हुमा बताती हैं कि इस फ़िल्म से उन्होंने कुछ सीखा या नहीं सीखा। लेकिन, खुद को अनुशासित करना, सुव्यवस्थित करना जरूर सीख लिया। अक्षय को वह इस बात के लिए थैंक्स कहती हैं और अब उन्होंने भी सुबह उठने की आदत डाल ली है। जॉली एलएलबी 2 इसी शुक्रवार रिलीज़ हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.