Move to Jagran APP

अमीर लोगों से क्यों चिढ़ते हैं जॉन, खुद उनसे ही जानिए

जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते इस साल 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 18 Jul 2018 03:53 PM (IST)Updated: Wed, 18 Jul 2018 03:53 PM (IST)
अमीर लोगों से क्यों चिढ़ते हैं जॉन, खुद उनसे ही जानिए

अनुप्रिया वर्मा,मुंबई। जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी फिल्म सत्यमेव जयते को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। चूंकि ये फिल्म करप्शन को लेकर बनी है तो जॉन कहते हैं कि वह इसे लेकर काफी कनेक्ट करते हैं।

loksabha election banner

जॉन साफ़ कहते हैं कि उनके परिवार में कभी किसी ने न रिश्वत ली है और न ही दी है। उनके माता-पिता और भाई सभी काफी ईमानदार लोग हैं और जॉन ने यही बात उनसे सीखी है। वह कभी ब्लैक मनी अपने पास नहीं रख सकते। वह कहते हैं कि जब नोट बंदी आयी थी तो मुझे दिक्कत नहीं हुई थी, क्योंकि मेरे पास काला धन नहीं था। मुझे नहीं पता बाकी लोग क्यों रखते हैं। जॉन कहते हैं कि मेरे कई करीबी लोग कहते हैं कि मुझे अमीर लोगों से परेशानी है। तो सच है कि हां, मैं बहुत अधिक अमीर लोगों से दोस्ती नहीं कर सकता और मुझे प्रॉब्लम है।प्रॉब्लम इस बात से है कि उन्हें लगता है, अगर उनके पास पैसे हैं तो वह कुछ भी करने का अधिकार रखते हैं। मैं जब उन युवाओं को देखता हूं जो कि कुछ नहीं करते लेकिन उनके पैरेंट्स उन्हें बांद्रा में बीएम डब्ल्यू कार घुमाने के लिए देते हैं तो मुझे गुस्सा आता है। साफ़ बात समझ में आती है कि उनके पिता के पास कितना पैसा होगा।जॉन कहते हैं कि उनके साथ जब यूथ काम करते हैं तो वह इस बात का पूरा ख्याल रखते हैं कि उनके पैर जमीन पर रहें। वह तो अपने साथ काम करने वाले इनटर्न को कई बार समझाते हैं कि मेहनत से अधिक कुछ नहीं है जो हमेशा आपको इज्जत की रोटी खाने का मौका देगा। जॉन कहते हैं कि हाल ही में ट्रैफिक पुलिस ने मेरे भाई का चालान काटा, क्योंकि उसने नो पार्किंग में गाड़ी खड़ी की थी। मेरे भाई ने कहा कि आप मेरा लाइसेंस लो। ट्रैफिक पुलिस भी पूरी तरह डर गए थे। जॉन कहते हैं कि मैं जब अपनी पहली नौकरी किया करता था। तब से लेकर अब तक मुझमें कोई बदलाव नहीं आया है। मैं अब भी सामान्य जिंदगी जीने में ही यकीन करता हूं। जॉन बताते हैं कि मैं अपनी पहली नौकरी में डबल डबल शिफ्ट करता था। तब से लेकर अब तक मैं मेहनत करता हूं। मेरे लिए काम किसी रिलिजन की तरह है, मैं सिर्फ वक़्त देख कर काम नहीं कर सकता। और मुझे लगता है कि सफल बनने के लिए करना भी यही चाहिए। जॉन अब्राहम का मानना है कि हार्ड वर्क और ईमानदारी से ही आप आगे बढ़ सकते हैं। जॉन की फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। 

यह भी पढ़ें: बर्थडे पर प्रियंका चोपड़ा की शादी की बात और ये ख़ास Video देखिये

यह भी पढ़ें: सनकी दरोगा आ गया है, रविकिशन की इस फिल्म का शानदार ट्रेलर देखिए


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.