मुंबई। जॉन अब्राहम इन दिनों अपने स्टाइल की लीक से हट कर फिल्मों की तरफ ज़्यादा जोर दे रहे हैं और इस कड़ी में अब दो दूसरे पोखरण परमाणु परीक्षण की कहानी को बड़े परदे पर लाने वाले हैं।

जी हाँ , ख़बर है कि जॉन अब्राहम की प्रोडक्शन कंपनी जे ए एंटरटेनमेंट ने हाल ही में KriArj एंटरटेमेंट के साथ टाई-अप किया है। इस कोलेबरेशन के तहत बनाई जाने वाली फिल्म का नाम शांतिवन होगा। फिल्म बड़े ही इंट्रेस्टिंग टॉपिक पर होगी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी का बड़ा हिस्सा भारत के दूसरे परमाणु परीक्षण यानि पोखरण 2 से जुड़ी होगी भारत ने 1998 में 11 से 13 मई के बीच राजस्थान के पोखरण टेस्ट रेंज में ऑपरेशन शक्ति के नाम से दूसरा परमाणु परीक्षण किया था जिसमें पांच परमाणु बम का टेस्ट एक्सप्लोजन किया गया। ख़बर है कि अभिषेक शर्मा इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे और जॉन लीड रोल में होंगे। फिल्म इस साल मई या जून में शुरू हो सकती है।

यह भी पढ़ें:संजय दत्त और भट्ट की मुलाकात का खुला राज़ , आलिया भट्ट से है कनेक्शन

 

जॉन ने अपने प्रोडक्शन के तहत हमेशा मसाला फिल्मों से हट कर फिल्में प्रोड्यूस की हैं। जिसमें विक्की डोनर और मद्रास कैफे जैसी फिल्में शामिल हैं। पिछले दिनों आई फिल्म फोर्स 2 में भी वो एक प्रोड्यूसर भी थे।

Posted By: Manoj Khadilkar