Move to Jagran APP

John Abraham ने शेयर की अपनी शर्टलेस फोटो, अभिषेक बच्चन ने किया ऐसा कमेंट

जॉन अब्राहम (john Abraham) ने अपने जन्मदिन के मौके पर आए फैंस के शुभकामनाओं संदेशों का धन्यवाद अपनी एक shirtless photo शेयर किया है। साथ ही फोटो पर अभिषेक बच्चन ने खुशी जाहिर करते हुए कॉमेंट किया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 19 Dec 2020 06:00 PM (IST)Updated: Sat, 19 Dec 2020 06:14 PM (IST)
John Abraham ने शेयर की अपनी शर्टलेस फोटो, अभिषेक बच्चन ने किया ऐसा कमेंट
John Abraham new photo on social media. Photo- instagram

ऩई दिल्ली जेएनएन। जॉन अब्राहम ने 17 दिसंबर को अपना 48वां जन्मदिन मनाया था। जन्मदिन के मौके पर फैंस के द्वारा आईं शुभकामनाओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि वह फैंस के इस प्यार को कभी नहीं भूल सकते। इसी दौरान बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम ने जिम में वर्कटाउट करते वक्त की फोटो शेयर कर फैंस व पूरी सोशल मीडिया का ध्यान अपनी ओर खींचा है। जॉन अब्राहम फोटो में Back का workout करते नजर आ रहे हैं। जॉन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से फोटो शेयर करते हुए लिखा कि ‘एक नजर देख लो, इस तरह जाग गया हूं।'

loksabha election banner

बता दें कि जॉन की इस फोटो ने फैंस को तो उत्साहिक किया ही साथ ही उनके साथ दोस्तान फिल्म में काम कर चुके उनके को-स्टार अभिषेक बच्चन भी उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह सके। अभिषेक जॉन की खिंचाई करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। उन्होंने इस फोटो कॉमेंट करते हुए एक आग का इमोजी बनाकर पोस्ट किया है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham)

जिस्म से किया था डेब्यू 

जॉन अब्राहम ने साल 2003 में फिल्म जिस्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और जिसके बाद उन्होंने एक के बाद एक हिट फिल्में की। लेकिन जॉन अभी अपनी आने वाली फिल्म अटैक और सत्यमेव जयते की शूटिंग में व्यस्त हैं।

ये जॉन के फिट रहने का राज

जॉन की फिट बॉडी व हॉट लुक के पीछे का राज है रेगुलर एक्सासाइज और डाइट। जॉन के एक बेवसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया कि वह लगभग 20 एक्सारसाइज कर रहे हैं और सुबह करीब 5 बजे उठकर 1 घंटे जिम में एक्सारसाइज करते हैं, फिर उसके बाद योग करते हैं। वहीं उन्होंने बताया कि वह चीनी यानी शूगर व चॉकटेल का पहले ही छोड़ चुकें हैं।

आपको बता दें कि जॉन अब्राहम बाइकिंग का भी काफी शौक है और वो फिल्म धूम अपने जबस्त बाइकिंग स्किल्स भी दिखा चुकें हैं। जॉन अब्राहम के पास सुपरबाइक्स का बहुत बड़ा कलेक्शन है जिसमें देशी और विदेशी मिलाकर दर्जनों बाइक्स हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.