Move to Jagran APP

जॉन की पहली मोहब्बत है ये माशूका, इसलिए उनको बारिश से है नफ़रत

जॉन की फिल्म सत्यमेव जयते 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 23 Jul 2018 06:15 PM (IST)Updated: Sat, 28 Jul 2018 10:41 AM (IST)
जॉन की पहली मोहब्बत है ये माशूका, इसलिए उनको बारिश से है नफ़रत
जॉन की पहली मोहब्बत है ये माशूका, इसलिए उनको बारिश से है नफ़रत

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. अगर आप यह सोचते हैं कि फिल्मों में बारिश के मौसम में भींग कर गाने गाने वाले सारे स्टार्स को रियल लाइफ में भी बारिश से उतना ही प्यार होगा तो आप गलत समझते हैं. चूंकि जॉन अब्राहम जैसे कलाकार उन कलाकारों में से एक हैं, जिन्हें बारिश की मौसम से उतना लगाव नहीं है. जॉन कहते हैं कि मुंबई को बारिश की जरूरत है तो उस लिहाज से उन्हें मानसून का इंतजार रहता है लेकिन इसके अलावा वह औरों की तरह बारिश के फैन नहीं हैं.

loksabha election banner

जॉन अब्राहम ने खुद जागरण डॉट कॉम से बातचीत में स्वीकारा कि उन्हें बारिश का मौसम और खास तौर से मुंबई की बारिश से प्यार नहीं है. इसकी वजह उनकी महबूबा से ही जुड़ी हुई है. अब आप सोच रहे होंगे कि महबूबा को बारिश के मौसम से लगाव होता है तो फिर ये कैसी महबूबा है. तो हम आपको बता दें कि दरअसल, जॉन की यह महबूबा उनकी पहली मोहब्बत है उनकी प्यारी बाइक. जॉन के बाइक के लगाव की चर्चा जगजाहिर है. सभी इस बात को जानते हैं. जॉन को बारिश में कुछ भी रोमांटिक बात नजर नहीं आती है, क्योंकि जॉन कहते हैं कि बाइक गंदी हो जाती है तो उन्हें यह बात बिल्कुल पसंद नहीं आती है. वह कहते हैं कि वह लॉन्ग ड्राइव पर भी इस वक़्त नहीं जा पाते हैं, क्योंकि बाइक गंदी भी हो जाती है और सड़कों की ऐसी हालत नहीं है कि बारिश के वक़्त आराम से चलाई जा सके.

जॉन कहते हैं कि चूंकि वह खुद ही बाइक की सफाई करते हैं, किसी और को करने भी नहीं देते, तो उन्हें इसमें काफी वक़्त देना होता है. इसलिए वह बारिश के वक्त कम ही बाइक निकालते हैं. जॉन बताते हैं कि उनकी ज़िन्दगी में सबसे पहले उन्होंने जो बाइक खरीदी थी, वह सेकेण्ड हैण्ड थी और उन्होंने 19 हजार में एक पारसी से खरीदी थी. बाद में उसे 21 हजार में बेच दिया था. जॉन कहते हैं कि जब उन्होंने अपनी पहली बाइक बेची थी तो वह काफी रोने लगे थे. जॉन ने बताया कि अपनी पहली सैलरी अपनी मॉम को दे दिया था. बाद की सैलेरी बचा कर उन्होंने बाइक खरीदी थी. जॉन ने यह भी बताया कि उन्होंने रेयर बाइक ली थी और उसके मेंटेनेंस में पूरा वक़्त दिया करते थे.

जॉन के पास वर्तमान में लगभग पांच बाइक्स हैं. जॉन ने एक दिलचस्प बात यह भी बताई है कि उनका बाइक से इस कदर प्यार है कि उन्होंने अपनी एक बाइक, जो कि बीमैक्स मोटरसाइकल है, उसे उन्होंने जैसे ट्यून किया है, उसके पिस्टन जॉन के दिल की धड़कन के साथ बीट करते हैं, तो जैसे ही बाइक पर बैठते हैं तो जिस तरह आपका दिल धड़कता है, बाइक में भी वह फंक्शन होता है और इससे आपको सुकून मिलता है. जॉन कहते हैं कि मैं इमोशनली अटैच हूं, इसलिए मैंने ऐसा किया है. बता दें कि जॉन की फिल्म सत्यमेव जयते 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है.

यह भी पढ़ें: बाहुबली के सहारे पार होगी प्रभास की नाव, साहो से है कनेक्शन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.