Move to Jagran APP

John Abraham ने फैन को गिफ्ट किए बाइकिंग जूते, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

जॉन अब्राहम (John Abraham ) सुपरबाइक्स के बहुत बड़े शौकीन हैं। अभिनेता के पास सुजुकी हायाबुसा डुकाटी पनिगेल वी4 समेत कई मशहूर और एक से बढ़कर एक बाइक्स है। ऐसे में अभिनेता का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपने एक फैन से मुलाकात की और तोहफा भी दिया। इस तोहफे की कीमत भी काफी ज्यादा है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Thu, 02 May 2024 03:22 PM (IST)Updated: Thu, 02 May 2024 03:22 PM (IST)
John Abraham Fan Video (Photo Credit Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) इंडस्ट्री के सबसे फिट एक्टर्स में से एक हैं। जॉन पर्दे पर जितने जबरदस्त दिखते हैं, रियल लाइफ में भी वह उतने ही स्ट्रॉग हैं। अभिनेता को सुपरबाइक्स का भी बेहद शौक है। जॉन अब्राहम के पास सुजुकी हायाबुसा, डुकाटी पनिगेल वी4, समेत कई पॉपुलर बाइक्स है।

इस बीच अब अभिनेता का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपने फैंस को शानदार तोहफा दिया है, जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है।

यह भी पढ़ें- 'बॉलीवुड में नहीं एकता,' John Abraham की फिल्म के डायरेक्टर ने दिया हैरान करने वाला बयान

जॉन ने फैन को दिया शानदार तोहफा

जॉन अब्राहम (John Abraham) ने अपने फैन को उनके जन्मदिन के मौके पर एक जोड़ी बाइकिंग जूते गिफ्ट किए हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है। अक्षय केदारी जो अपने ट्विटर (एक्स) बायो में खुद को 'जॉन अब्राहम का सबसे बड़ा फैन बताते हैं उन्होंने बुधवार को जॉन के साथ अपने वीडियो साझा किया।

अक्षय ने बताया कि कैसे उनके पसंदीदा अभिनेता ने उनके साथ अपना जन्मदिन मना कर उनका दिन बनाया। जॉन ने उन्हें जन्मदिन के तोहफे के रूप में  22 हजार से अधिक कीमत के जूते भी दिए। गिफ्ट की तस्वीरें शेयर करते हुए अक्षय ने ट्वीट किया, " जॉन सर ने मुझे मेरे जन्मदिन पर यह प्रीमियम इटालियन राइडिंग शूज गिफ्ट किए... जिनकी कीमत ₹22.5K है... बहुत-बहुत धन्यवाद सर"।

जॉन ने खुद पहनाए जूते

इस वीडियो में देख सकते है कैसे जॉन अपने फैन को जूते पहनाने में मदद कर रहे हैं। अपने हाथों से जूते के फीते बांध रहे हैं। इस वीडियो को देख यूजर एक्टर की खूब तारीफ हो रही है। एक यूजन ने लिखा, "जमीन से जुड़ा इंसान।" दूसरे यूजर ने कहा, 'वो बहुत अच्छे इंसान हैं।' एक शख्स ने यह भी लिखा, ''मैं जॉन अब्राहम से बहुत प्यार करता हूं. वह बहुत दयालु और प्यारे हैं।”

यह भी पढ़ें- 11 साल तक अटकी रही इम्तियाज अली-जॉन अब्राहम की फिल्म OTT पर हुई रिलीज, इतना बदल गए 'वो भी दिन थे' के स्टार्स


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.