Move to Jagran APP

Box Office: सत्यमेव जयते की चौथे दिन विजय, इतने करोड़ हुई कमाई

सत्यमेव जयते, 15 अगस्त के छुट्टी के दिन रिलीज़ हुई थी और उसके सामने अक्षय कुमार की गोल्ड भी थी लेकिन फिर भी जॉन अब्राहम की इस फिल्म ने काफ़ी अच्छा प्रदर्शन किया।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sun, 19 Aug 2018 02:45 PM (IST)Updated: Mon, 20 Aug 2018 11:51 AM (IST)
Box Office: सत्यमेव जयते की चौथे दिन विजय, इतने करोड़ हुई कमाई
Box Office: सत्यमेव जयते की चौथे दिन विजय, इतने करोड़ हुई कमाई

मुंबई। जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेई की एक्शन फिल्म सत्यमेव जयते ने अपनी रिलीज़ के चौथे दिन 9 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर ये साबित कर दिया है कि भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ जंग लड़ने के ये तरीका लोगों को पसंद आ रहा है।

loksabha election banner

मिलाप ज़वेरी के निर्देशन में बनी सत्यमेव जयते ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर इस शनिवार यानि चौथे दिन नौ करोड़ तीन लाख रूपये की कमाई की। फिल्म को अब तक 46 करोड़ 65 लाख रूपये का कलेक्शन मिल चुका है। रविवार को फिल्म आसानी से 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर जायेगी। फिल्म ने सत्यमेव जयते ने ट्रेड सर्किल को पूरी तरह हैरान और सारे अनुमानों को ध्वस्त कर पहले दिन 20 करोड़ 52 लाख रूपये का कलेक्शन किया था सत्यमेव जयते, 15 अगस्त के छुट्टी के दिन रिलीज़ हुई थी और उसके सामने अक्षय कुमार की गोल्ड भी थी लेकिन फिर भी जॉन अब्राहम की इस फिल्म ने काफ़ी अच्छा प्रदर्शन किया। ये फिल्म ए सर्टिफिकेट पाने वाली फिल्मों के ओपनिंग कलेक्शन में ये सबसे आगे रही।

जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेई की सत्यमेव जयते भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ अपनी तरह की जंग है। फिल्म में एक ईमानदार पुलिसवाले के दो बेटे हैं। एक बड़ा हो कर पुलिस ऑफिसर बनता है और दूसरा अपराधी, जिसका काम भ्रष्ट पुलिसवालों को ज़िंदा जला देना। दो भाइयों की इस जंग में भ्रष्टाचार को मिटाने के दो अलग अलग तरीके जस्टिफाई किये गए हैं।

इस फिल्म से नेहा शर्मा की बहन आयशा ने अपना डेब्यू किया है । नोरा फतेही के आइटम नंबर को भी फिल्मी मसाला के तौर पर रखा गया है। सत्यमेव जयते की ओपनिंग जॉन अब्राहम के लिए भी एक नया रिकॉर्ड बना चुकी है। ये उनकी सबसे बड़ी ओपनिंग कलेक्शन वाली फिल्म है।

सत्यमेव जयते और गोल्ड ने एक साथ रिलीज़ हो कर बॉक्स ऑफ़िस पर एक नया रिकॉर्ड बनाया है। अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की दोनों फिल्मों ने मिला कर अब तक बॉक्स ऑफ़िस पर हुए बड़े टकराव और उससे मिले कलेक्शन को पीछे छोड़ते हुए एक नया कीर्तिमान स्थापित किया । आपको बता दें कि करप्शन के मुद्दे पर पर बनी सत्यमेव जयते ने पहले दिन 20 करोड़ 52 लाख रूपये का कलेक्शन किया जबकि अक्षय कुमार की गोल्ड ने पहले दिन 25 करोड़ 25 लाख रूपये का। इन दोनों देसी बॉयज़ (अक्षय और जॉन की साथ की हुई फिल्म) की फिल्मों का कलेक्शन अगर मिला दिया जाए तो 45 करोड़ 77 लाख रूपये होता है। बॉक्स ऑफ़िस पर पहले ही दिन दो बड़ी फिल्मों को जोड़ कर कभी इतना कलेक्शन नहीं मिला। इससे पहले दिलवाले और बाजीराव मस्तानी ने पहले दिन 33 करोड़ 80 लाख रूपये जोड़े थे l 

यह भी पढ़ें: Box Office पर चौथे दिन गोल्ड की चमक, जमकर हुई कमाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.