नई दिल्ली, जेएनएन। हर बीतते दिन के साथ कोविड-19 के मामलों की संख्या बढ़ती जा रही है। कई बॉलीवुड सेलेब्स पिछले महीने कोरोना पॉजिटिव पाए गए। करीना कपूर खान, शनाया कपूर, अर्जुन कपूर और अन्य सहित कई हस्तियों का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। इस लिस्ट में अब कुछ नए नाम जुड़ गए हैं जॉन अब्राहम और राहुल रवेल। जॉन ने अपने फैंस को बताया है कि वो और उनकी पत्नी प्रिया कोविड पॉजिटिव हैं।

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नोट शेयर करते हुए जॉन अब्राहम ने फैंस को कोविड के बारे में इनफॉर्म किया। उन्होंने नोट में लिखा,'मैं 3 दिन पहले किसी ऐसे व्यक्ति के संपर्क में आया था जिसे बाद में मुझे पता चला कि उसे कोविड है। प्रिया और मैं टेस्ट के बाद कोविड पॉजिटिव आए हैं। हमें होम क्वारंटाइन किया गया है, इसलिए हम किसी और के संपर्क में नहीं आ रहे। हम दोनों पूरा तरह वैक्सीनेटेड हैं और हमें अभी हल्के लक्षण ही हैं। प्लीज आप लोग अपनी ध्यान रखें और स्वस्थ रहें। मास्क पहने रहें।

तो वहीं रविवार को, निर्देशक राहुल रवैल भी कोविड-19 पॉजिटिव हो गए हैं। फिल्म मेकर फिलहाल क्वारंटाइन में हैं और सावधानियां बरत रहे हैं। पीटाआई के अनुसार राहुल रवैस ने खुद इसकी पुष्टि की है। राहुल रवैल ने 1983 में अर्जुन और 1985 में बेताब जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। 

बात दें कि पिछले महीने ही करीना कपूर, अर्जुन कपूर, रिया कपूर, समेत काफी सेलेब्स कोरोना से संक्रमित हुए थे। करीना और बाकी सेलेब्स पूरी तरह से आइसोलेशन में चले गए थे। जिसका नतीजा ये हुआ कि करीना और अमृता अरोड़ा दो हफ्ते बाद रिकव भी हो गए। अर्जुन कपूर अभी भी संक्रमित हैं। इसके साथ ही इस लिस्ट में नाम है रणवीर शौरी का, जिनके बेटे के साथ गोवा में कोविड पॉजिटिव होने के बाद काफी अनुचित व्यवहार हुआ। 

Edited By: Ruchi Vajpayee

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट