नई दिल्ली, जेएनएन। अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म ‘झुंड’ का पहला पोस्टर आज रिलीज़ कर दिया गया है। ‘सैराट’ जैसी सुपरहिट फिल्म बनाने वाले नागार्जुन मंजुले इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म के पहले पोस्टर को अमिताभ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस पोस्टर में बिग बी का चेहरा नहीं दिखाया है बल्कि उनकी पीठ दिखाई गई है। पोस्टर में अमिताभ के सामने एक बस्ती है जिसकी दीवार के पास एक फुटबॉल पड़ी है और एक खटारा सी वैन खड़ी है जिसे बिग बी देख रहे हैं।

आपको बता दें कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन एक ऐसे रिटायर्ड स्पोर्ट प्रोफेसर के रोल में हैं, जो झोपड़पट्टी के बच्चों को फुटबॉल खेलना सिखाता है। पोस्टर शेयर करते हुए बिग ने लिखा है, ‘झुंड की पहली झलक'।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

First glimpse of #Jhund! .. झुंड !! @nagraj_manjule @bhushankumar #KrishanKumar @hire.raaj @savitaraj121 #GargeeKulkarni #MeenuAroraa @ajayatulofficial @tandavfilmsentertainment #AatpaatProduction @tseriesfilms @tseries.official

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

'झुंड' के अलावा अमिताभ 'ब्रह्रास्त्र' में भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की भी अहम भूमिका है। इसके अलावा अमिताभ 'चेहरे' में भी नजर आएंगे। चेहरे में अमिताभ के साथ इमरान हाश्मी लीड रोल में होंगे। इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज़ कर दिया गया है। फिल्म 24 अप्रेल 2020 को रिलीज़ होगी।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस